मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

होशंगाबाद: निजी सचिव के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा पड़ने पर कमनलाथ का बयान, कहा- नहीं है कोई जानकारी

होशंगाबाद में हुई आगजनी की घटना के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीड़ित परिवारोंं से मुलाकात की. निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के घर आयकर विभाग का छापा पड़ने पर उन्होंने कहा कि इस बात की जानकारी उन्हें नहीं है.

By

Published : Apr 7, 2019, 2:56 PM IST

Updated : Apr 7, 2019, 3:26 PM IST

पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे सीएम कमलनाथ

होशंगाबाद। निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा पड़ने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि उन्हें इस बात की जनाकारी नहीं है. सीएम कमलनाथ बीते दिन होशंगाबाद में हुई आगजनी की घटना के बाद पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे थे. आगजनी की घटना के दौरान तीन लोगों की मौत हो गयी थी. उनके प्रति मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त की है. साथ ही पीड़ित परिवारों को हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया है. मुख्यमंत्री कमलनाथ का कहना है कि कांग्रेस सरकार किसानों के साथ है.

कमनलाथ का बयान

वहीं बड़ोदिया खुर्द के लोगों का कहना है कि मुख्यमंत्री उनके पास नहीं पहुंचे, कमलनाथ केवल पांजरा पंचायत पहुंचे थे. लोगों का कहना है कि सरकार उनकी मदद करे. मुख्यमंत्री कमलनाथ से उन्होंने चुनाव छोड़कर पीड़ित परिवारों की मदद की गुहार लगाई है. लोगों का कहना है कि उनके घर में खाने को नहीं है. ऐसे में सरकार पीड़ित परिवारों की मदद करे.

शनिवार देर शाम होशंगाबाद में आग लगने से करोड़ों का नुकसान हुआ था. आगजनी की इस घटना में तीन लोगों की मौत भी हो गई थी, जबकि 14 लोग बुरी तरह झुलसे थे. आग से सैकड़ों एकड़ में खड़ी फसल जलकर खाख हो गयी थी. इस दौरान किसानों का लाखों रुपये का नुकसान हुआ था. आग पर काबू पाने के लिये भोपाल, हरदा, बैतूल, सीहोर सहित प्राइवेट फैक्ट्रियों और सरकारी एजेंसियों ने कड़ी मश्क्कत की थी.

Last Updated : Apr 7, 2019, 3:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details