मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इटारसी शहर टोटल लॉकडाउन, नियम तोड़ने पर होगी कार्रवाई

इटारसी एसडीएम महेंद्र नारायण ने इटारसी शहर को पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया है. एसडीएम ने बताया कि सिर्फ दूध और दवा की दुकानें ही खुली रहेंगीं.

By

Published : Apr 7, 2020, 2:04 PM IST

Itarsi City Total Lock Down
इटारसी शहर टोटल लॉक डाउन

होशंगाबाद ‌।प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या को देखते हुए इटारसी एसडीएम महेंद्र नारायण ने इटारसी शहर को पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया है. एसडीएम ने बताया कि सिर्फ दूध और दवा की दुकानें ही खुली रहेंगी.

इटारसी शहर टोटल लॉक डाउन

दरअसल इटारसी शहर को पूरी तरह से एसडीएम के आदेश के बाद लॉकडाउन कर दिया गया है. जिससे चलते लोगों को बाजार में निकलना प्रतिबंधित हो गया है. पुलिस बाजार व गली मोहल्लों की भी निगरानी कर रही है. एसडीएम महेंद्र नारायण ने बताया कि लगातार बढ़ रहे मरीजों के कारण शहर को पूरी तरह से अगले आदेश तक के लिए बंद किया गया है.

उन्होंने कहा कि किराना की दुकानें भी बंद रहेंगीं. लोगों को सब्जी मोहल्ले में आने वाले हाथ खेलों से ही लेना होगा. लॉकडाउन के दौरान दोपहिया और चार पहिया वाहन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेंगे. एसडीएम महेंद्र नारायण यह भी कहा कि इस दौरान कोई भी अकारण सड़कों पर पैदल घूमता मिलता है तो उस पर धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details