मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने पूर्वमंत्री का फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी

होशंगाबाद में कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने पूर्वमंत्री बद्री लाल यादव के राजगढ़ कलेक्टर पर आपत्तिजनक बयान को लेकर पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Jan 25, 2020, 9:29 AM IST

Updated : Jan 25, 2020, 10:06 AM IST

Congress women workers burnt effigy of former minister
कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने पूर्वमंत्री का फूंका पुतला

होशंगाबाद। कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय चौराहा सत्रस्ता पर पूर्वमंत्री बद्री लाल यादव का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की. बद्री लाल यादव ने राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता पर आपत्तिजनक बयान का विरोध किया. जिसे लेकर पूर्वमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की.

कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने पूर्वमंत्री का फूंका पुतला

दरअसल राजगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में निकाली जा रही रैली के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता और पूर्व विधायक अमर सिंह यादव में जमकर झूमाझटकी हुई. जिसके बाद प्रदेश की राजनीति में बवाल मचा हुआ है. वहीं पूर्वमंत्री बद्री लाल यादव ने राजगढ़ कलेक्टर पर आपत्तिजनक बयान दिया. जिसे लेकर कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने पूर्वमंत्री का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की. साथ ही लगातार बीजेपी द्वारा राजगढ़ कलेक्टर पर कार्रवाई करने की मांग की जा रही है. जिसके विरोध में कांग्रेस पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने चप्पल से मारकर विरोध प्रदर्शन किया.

महिला कार्यकर्ताओं का कहना है कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के सम्मान की बात करते हैं, अपनी बेटी और भांजी कहकर पुकारते थे. लेकिन उन्हीं के पार्टी के पूर्व मंत्री एक महिला के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं.

Last Updated : Jan 25, 2020, 10:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details