मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 30, 2020, 10:25 PM IST

ETV Bharat / state

पति ही निकला पत्नी का हत्यारा, जंगल में ले जाकर की थी हत्या

पथरोटा पुलिस ने ग्राम छीपापुरा में महिला की हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. महिला के पति ने ही गला रेतकर उसकी हत्या कर दी थी. पढ़िए पूरी खबर..

छीपापुरा में पति ने पत्नी की हत्या
छीपापुरा में पति ने पत्नी की हत्या

होशंगाबाद। इटारसी के ग्राम छीपापुरा में महिला की कुल्हाड़ी से हत्या का आरोपी और कोई नहीं बल्कि उसका पति ही निकला. पति ने जंगल में इस वारदात को अंजाम दिया था. वो पत्नी के साथ लकड़ी गया था और वहीं उसकी हत्या कर दी. हत्या का कारण पत्नी के चरित्र पर शक होना बताया गया है. पथरोटा पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर इटारसी न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है.

महिला लंबे समय से अपने मायके में रह रही थी, उसके पति को उस पर अवैध संबंधों का शक था. रविवार को महिला के लापता होने पर उसके भाई ने पथरोटा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. मंगलवार को घोघरी के पास महिला की लाश मिली थी.

थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने बताया कि मृतका एक माह से अपने मायके में रह रही थी. पति से उसका विवाद चल रहा था. ग्रामीणों ने मंगलवार को जंगल में महिला की लाश देखकर परिजनों को खबर दी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया था और आज आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया, यहां से आरोपी को होशंगाबाद जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details