मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 19, 2019, 4:37 AM IST

ETV Bharat / state

गौशाला प्रबंध को लेकर हिन्दू सेना ने SDO को सौंपा ज्ञापन, मांग पूरी न होने पर नपा का करेगी घेराव

सिवनी मालवा में आवारा पशुओं की संख्या बढ़ने से होशंगाबाद-हरदा मार्ग में अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं. इस समस्या को लेकर हिन्दू सेना ने सिवनी-मालवा के अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर गौशाला के प्रबंध कराने की मांग की है.

हिन्दू सेना ने SDO को सौंपा ज्ञापन

होशंगाबाद। सिवनी मालवा में आवारा पशुओं की संख्या बढ़ने से होशंगाबाद-हरदा मार्ग में अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं. इस समस्या को लेकर हिन्दू सेना ने सिवनी-मालवा के अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर गौशाला के प्रबंध कराने की मांग की है. मांग पूरी नहीं होने पर पशुओं के साथ नगर पालिका का घेराव करने की चेतावनी भी दी.

हिन्दू सेना ने SDO को सौंपा ज्ञापन

पशु मालिकों के द्वारा गौवंश का उपयोग कर उन्हें सड़कों पर छोड़ दिया जाता है. जिससे भारी संख्या में गौवंश होशंगाबाद-हरदा मुख्य मार्ग पर अक्सर जमा हो जाते हैं. गौवंश की भारी वाहनों की चपेट में आने से दुर्घटनाएं भी होती रहती हैं लेकिन प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है.

हिन्दू सेना के नगर अध्यक्ष योगेश राठौर ने मांग की है कि सड़क पर बैठे पशुओं के लिए गौशाला का प्रबंध कराया जाए. साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर दो दिन के अन्दर प्रशासन कोई ठोस कदम नहीं उठाता है तो हिन्दू सेना कार्यकर्ताओं के द्वारा नगर में सड़कों पर बैठे समस्त गौवंश को इकट्ठा कर नगर पालिका का घेराव किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details