मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Social Media की मदद से डेढ़ माह बाद पोते को मिला दादी का प्यार

By

Published : Jun 3, 2021, 8:04 PM IST

होशंगाबाद में डेढ़ माह पहले घर छोड़ कर चली गई दादी को पोते ने सोशल मीडिया की मदद से ढूंढ लिया. दादी को मिलने के बाद पोता काफी खुश हो गया है. बताया जा रहा है कि उसकी दादी डेढ़ माह पहले घर छोड़कर चली गई थी और होशंगाबाद जिला अस्पताल में रहने लगी थी.

grand son found her grand mother
पोते को मिली दादी.

होशंगाबाद।वर्तमान समय में लोग जहां बुजुर्गों को वृद्धाश्रम पहुंचा रहे हैं. वहीं होशंगाबाद में मानसिक रूप से परेशान एक बुज़ुर्ग महिला (80) भोपाल से बिना बताए घर से निकल गई थीं. परिवार से बिछड़ने के बाद बुजुर्ग महिला होशंगाबाद जिला चिकित्सालय पहुंच गई. परिवार के लोगों ने बुजुर्ग महिला को बहुत ढूंढा पर वह नहीं मिली. बुजुर्ग महिला करीब एक माह से होशंगाबाद जिला चिकित्सालय परिसर में ही थी.

दादी से मिलकर खुश हुआ पोता जितेंद्र .

सोशल मीडिया से मिली जानकारी
जिला चिकित्सालय सीएमएचओ कार्यालय में पदस्थ अशोक कुमार चौधरी की नजर अम्मा पर पड़ी तो अशोक ने अम्मा का फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला का फोटो वायरल होने के बाद अम्मा के पोते को अम्मा की जानकारी होशंगाबाद में होने की सूचना मिली. इसके बाद पोता जितेंद्र भोपाल से होशंगाबाद पहुंचा.

प्रेरणा! बुजुर्ग जोड़े ने वृद्धाश्रम चलाने के लिए दान की अपनी जमीन

वहां जितेंद्र ने अपनी दादी की फोटो दिखाई. इसके बाद वह अपनी दादी से मिला. दादी से मिलने के बाद जितेंद्र काफी खुश दिखा. सोशल मीडिया से दादी का मिल जाना अपने आप में मिसाल बन गया है. जितेंद्र दादी को लेकर घर चला गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details