मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गैस सिलेंडर में अचानक लगी आग, घर में रखा सामान जलकर खाक

By

Published : Aug 23, 2019, 1:20 PM IST

ग्राम सिवनी के एक मकान में बुधवार शाम करीब 7 बजे के करीब गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई जिसमें घर का सारा सामान जल कर खाक हो गया.

रसोई गैस सिलेंडर में लगी

होशंगाबाद। पिपरिया के सांडिया चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम सिवनी के एक मकान में बुधवार शाम करीब 7 बजे के करीब रसोई में रखे गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई,जिसके कारण घर में रखा गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक हो गया.

सिलेंडर में अचानक लगी आग


अचानक हुए इस हादसे से परिवार के सदस्यों ने बड़ी मुश्किल से भागकर अपनी जान बचाई, आग लगने की खबर के बाद मोहल्ले के लोगों ने 1 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया , तब तक घर का सारा सामान और घर में रखे करीब 45 हजार रुपये भी आग में जलकर खाक हो गए.


राजेश पीड़ित के अनुसार उन्होंने हाल ही में घर की ज़रूरतों के लिए बैंक समूह से पैसा लिया था जो जल गया, हालांकि सूचना मिलने पर पुलिस मौके का मुआयना करने पहुंची, लेकिन घटना के 24 घण्टे बीतने के बावजूद, न तो गैस डिस्टिब्यूटर्स की ओर से कोई कर्मचारी मौके पर पहुंचा और न ही शासन-प्रशासन की ओर से कोई जिम्मेदार ली गई है.


जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार में विधवा औरत और उसके तीन बेटे हैं जो मेहनत मजदूरी कर अपना परिवार चलाते हैं, लेकिन घर जलने के बाद परिवार सड़क पर आ गया है, फ़िलहाल पीड़ित परिवार को पड़ोसियों ने अपने घर में पनाह दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details