मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पटवारी संघ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष की जीतू पटवारी को खुली चेतावनी, 'माफी मांगने के बाद खत्म होगी हड़ताल'

प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी के विवादित बयान पर मध्यप्रदेश पटवारी संघ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष काका कोदर सिंह मोर्य ने खुली चेतावनी दी है.

By

Published : Oct 4, 2019, 6:34 AM IST

काका कोदर सिंह की उच्च शिक्षा मंत्री को खुली चेतावनी

होशंगाबाद। कमलनाथ सरकार में खेल मंत्री जीतू पटवारी के बयान बर बवाल मचा हुआ है. उन्होंने पटवारियों को भ्रष्ट बताया है. जिसके बाद प्रदेश के सभी पटवारी हड़ताल पर चले गए हैं. बीते दिन मध्यप्रदेश पटवारी संघ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष काका कोदर सिंह मोर्य ने जीतू पटवारी को खुली चेतावनी दी है.

काका कोदर सिंह की उच्च शिक्षा मंत्री को खुली चेतावनी

कोदर सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री यदि इतने ही ईमानदार हैं तो होशंगाबाद स्थित नर्मदा घाट पर आएं और नर्मदा का जल हाथ में लेकर कसम खाएं कि वे ईमानदार हैं.

काका कोदर सिंह ने कहा कि एक या दो प्रतिशत पटवारी भ्रष्ट हो सकते हैं ,लेकिन सभी पटवारियों के बारे ऐसे कहना गलत है. उन्होंने साफ कह दिया कि जब तक जीतू पटवारी सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते, तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

इंदौर में आयोजित आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम मे मंत्री जीतू पटवारी ने पटवारियों को भ्रष्ट बताया था. उन्होंने कहा था कि सौ प्रतिशत पटवारी रिश्वत लेते हैं, जिस पर लगाम लगाना जरूरी है. साथ ही कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर काम में लापरवाही सामने आती है तो बड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details