मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मनाया आजादी का पर्व, कई स्थानों पर हुआ ध्वजारोहण

By

Published : Aug 15, 2020, 11:37 AM IST

इस साल कोरोना संकट के कारण स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम फीके रहे हैं, देशभर में सभी जगहों पर बहुत ही शांति पूर्ण तरीके से ध्वजारोहण किया गया.

Flag hoisting at several places in Itarsi
सीताशरण शर्मा ने किया ध्वजारोहण

होशंगाबाद।इस साल कोरोना संकट के कारण स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम फीके रहे हैं, देश भर में सभी जगहों पर बहुत ही शांति पूर्ण करीके से ध्वजारोहण किया गया. इसी क्रम में होशंगाबाद के इटारसी में भी कई जगहों पर ध्वजारोहण किया गया, इस दौरान सोशल डिस्टेंस का पूरा ख्याल रखा गया.

पुलिस थाने में ध्वजारोहण

इटारसी में देश की आजादी का पर्व सोशल डिस्टेंस के साथ लोगों ने मास्क लगाकर मनाया. इस मौके पर राष्ट्रगान के बाद कोरोना को हराने संकल्प लिया गया. विधायक डॉ सीताशरण शर्मा ने शहर के कुसुम मालपानी स्कूल में झंडा फहराया. वहीं जयस्तंभ चौक पर एसडीएम सतीश राय ने झंडा फहराया.

आजाद पंजा चौराहे पर ध्वजारोहण

पुरानी इटारसी स्थित आजाद पंजा चौराहे पर नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष अरुण चौधरी सहित अन्य लोगों ने ध्वजारोहण किया. इसी तरह पुरानी इटारसी पुलिस चौकी पर भी ध्वजारोहण किया गया. मेहरागांव पंचायत में सरपंच जितेंद्र पटंल ने ध्वजारोहण किया.

रेल मजदूर संघ की फेरी

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर वेस्ट सेंट्रल रेल मजदूर संघ ने फेरी निकाली, जो संघ कार्यलय से प्रारम्भ होकर रेलवे स्टेशन परिसर की परिक्रमा करते हुए वापस कार्यालय पहुंची. इसके पश्चात ध्वजारोहण किया गया.

जयस्तंभ चौक पर ध्वजारोहण

पूरे शहर में स्वतंत्रता दिवस के इस अवसर पर स्वतंत्रता सेनानियों को नमन किया गया और कोरोना को हराने का संकल्प लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details