मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तवा नदी के टापू पर फंसे पांच युवक, दो घंटे की मशक्कत के बाद निकाला सुरक्षित

नाव को टापू के किनारे लगाकर जब युवक मवेशियों को तलाश रहे थे, कि तब ही अचानक तवा नदी का जलस्तर बढ़ गया. जिससे सभी लोग पानी में फंस गए. बताया जा रहा है की करीब दो घंटे तक ये लोग टापू पर फंसे रहे.

By

Published : Aug 27, 2019, 2:44 PM IST

तवा नदी के टापू पर फंसे युवक

होशंगाबाद| पूरे प्रदेश में हो रही लगातार बारिश के चलते हाहाकार मचा हुआ है इसके बावजूद लोग अपनी जान से खिलवाड़ करते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही मामला सोमवार शाम होशंगाबाद जिले के बाबई थाना अंतर्गत रजौन गांव में देखने को मिला है.

कुछ युवक अपने मवेशी टापू पर फंसे होने की आशंका के चलते नाव से तवा नदी में करीब आधा किलोमीटर अंदर गए थे. नाव को टापू के किनारे लगाकर जब युवक मवेशी ढूढ़ रहे थे, कि तब ही अचानक तवा नदी का जलस्तर बढ़ गया. जिससे सभी लोग पानी में फंस गए. बताया जा रहा है की करीब दो घंटे तक ये लोग टापू पर फंसे रहे.

तवा नदी के टापू पर फंसे युवक

लोगों के टापू पर फंसे होने की सूचना ग्राम कोटवार रामदीन ने प्रशासन को दी. इसके बाद मौके पर थाना प्रभारी अनूप नैन, नायाब तहसीलदार अतुल श्रीवास्तव रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंचे. रेस्क्यू टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पांचों युवकों को सुरक्षित निकाला. केचमेंट एरिया में हो रही लगातार बारिश के चलते तवा बांध के गेट लगातार खोले जा रहे हैं. इससे तवा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details