मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बारिश के पानी से कमजोर दीवार जमींदोज, चपेट में आए पांच लोग घायल

होशंगाबाद के मालाखेडी मोहल्ले में बाढ़ का पानी आने के चलते घरों में दीवार कमजोर हो गयी थी. इसी दौरान शाम 4 बजे एक दीवार गिर गई. जिससे घर में मौजूद 5 लोग दब गए जिसमें एक बुर्जुग महिला, 2 युवा सहित 2 बच्चे घायल हुए हैं.

By

Published : Sep 20, 2020, 12:36 PM IST

wall fall in hoshangabad
गिरी कमजोर दीवार

होशंगाबाद। शहर में बाढ़ आने के बाद कई कच्चे घर कमजोर हो चले है. ऐसा ही एक घर में कच्ची मिट्टी की दीवार धराशाई हो गयी है. जिसमें पांच लोग चपेट में आ गए. घटना शहर के मालाखेडी मोहल्ले की है. यह पूरा मोहल्ला बाढ़ के पानी में डूब गया था.

घर की दीवार गिरते ही घर में चीख पुकार मच गई और आसपास रहने वाले लोग भी भागकर अपने घरों से बाहर निकल आए. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मालाखेडी में रहने वाले छोटेलाल यादव ने बताया कि दोपहर के वक्त अपने परिवार के साथ घर में मौजूद थे. वो पानी पीने के लिए कमरे से बाहर आए और इतने में ही मकान की एक दीवार भरभरा कर गिर गई. जिस वक्त दीवार गिरी कमरे में परिवार के सदस्य और बच्चे मौजूद थे जो दीवार की चपेट में आ गए.

दीवार के गिरते ही हड़कंप मच गया और चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस में रहने वाले लोग भी घर के बाहर निकल आये. घटना के बाद मौके पर तहसीलदार और नायब तहसीलदार हॉस्पिटल में मरीजों से मुलाकात की हॉस्पिटल में 2 लोगों को भर्ती कराया गया. वहीं 3 लोगों को मामूली चोट आयी है. जिन्हें घर भेज दिया गया. वहीं अन्य साथियों का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details