मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किसानों ने खोला बिजली विभाग के खिलाफ मोर्चा

होशंगाबाद में बिजली विभाग के खिलाफ किसानों ने मोर्चा खोल दिया है. किसानों का आरोप है कि बिजली विभाग के कर्मचारी बिना पैसे लिए कोई काम नहीं करते. साथ ही उन्होंने बिजली की सप्लाई 10 घंटे करने की मांग की है ताकि खेतों में उनका काम हो सके.

By

Published : Nov 24, 2019, 12:30 AM IST

किसानो ने खोला मोर्चा

होशंगाबाद। खेतों में बिजली सप्लाई और रिश्वत के खिलाफ किसानों ने बिजली विभाग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सभी किसान बिजली विभाग के ऑफिस पहुंचकर आधिकारियों से बात करने पहुंचे. जहां उन्होंने कर्मचारी के द्वारा की जा रही लापरवाही, भ्रष्टाचार को अधिकारियों के सामने रखा.

किसानों ने खोला बिजली विभाग के खिलाफ मोर्चा

किसानों ने लगाया पैसे लेने का आरोप
खेतों में बिजली सप्लाई के लिए निजी रूप से खेतों में ट्रांसफार्मर लगवाया जाता है. जिसके लगवाने समेट मेंटेनेंस के नाम पर किसानों से जमकर पैसा लिया जा रहा है. साथ ही कई फर्जी रसीद देकर किसानों से रुपए लिए जा रहे हैं. किसानों का कहना है कि विभाग खराब ट्रांसफार्मर नहीं बदल रहा. साथ ही फर्जी तरीके से ऑइल बदलने के नाम पर रसीद काटा जा रहा है. किसानों ने अधिकारियों से मांगी की है कि उन्हें 10 घंटे बिजली दी जाए. किसानों का साफ कहना है कि अगर 7 दिनों के अंदर उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो वो बिजली विभाग के खिलाफ उग्र आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details