मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 5, 2020, 5:42 AM IST

Updated : Feb 5, 2020, 5:57 AM IST

ETV Bharat / state

गेहूं से भरा ट्रक चुराने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, नागपुर ले जाने की फिराक में था लाखों का माल

इटारसी में पुलिस ने आईटीसी चौपाल सागर के पास से लापता हुए ट्रक का पता लगा लिया है, ट्रक में करीब 270 क्विंटल गेहूं भरा हुआ था, जिसकी कीमत 15 लाख 52 हजार के करीब बताई गई. पुलिस ने आरोपी चालक को पकड़कर ट्रक भी बरादम कर लिया है.

Driver arrested for stealing wheat-laden truck
गिरफ्तार आरोपी

होशंगाबाद। इटारसी के आईटीसी चौपाल सागर के पास से गेहूं से भरा एक ट्रक अचानक लापता होने का मामला सामने आया है. ट्रक इटारसी से इंदौर के पीथमपुर जाते समय अचानक लापता हो गया, जिसकी शिकायत इटारसी थाने में की गई. ट्रक में करीब 270 क्विंटल गेहूं भरा हुआ था, जिसकी कीमत 15 लाख 52 हजार के करीब बताई जा रही है. इटारसी पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं ट्रक को भी बरामद कर लिया है.

क चुराने वाला ड्राइवर धराया

इटारसी पुलिस ने गेहूं से लदा ट्रक इटारसी के सुखतवा से जब्त किया है. इस मामले में करण सिंह रैकवार ने शिकायत दर्ज की गई थी कि उसके द्वारा एक ट्रक को इटारसी से इंदौर के पीथमपुर के लिए भेजा गया है, लेकिन वह रास्ते से गायब हो गया, जिसके बाद ट्रक और ड्राइवर की शिकायत इटारसी थाने में की गई करीब एक माह के बाद शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने ट्रक की छानबीन की और ट्रर बरामद कर लिया.
पुलिस को ट्रक की लोकेशन इंदौर के आस-पास मिल रही थी, लेकिन जब पुलिस वहां पर पहुंची तो आरोपी ड्राइवर ट्रक को नागपुर ले जाने की कोशिश कर रहा था, इसी बीच इटारसी के सुखतवा के पास ट्रक खराब हो गया, जिसके बाद आरोपी ट्रक चालक विष्णु मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया.

Last Updated : Feb 5, 2020, 5:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details