मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

होशंगाबाद: नदी किनारे मिली युवक की लाश, पुलिस जांच में जुटी

होशंगाबाद जिले में संदिग्ध अवस्था में युवक का शव नदी किनारे मिला, जिसकी जानकारी लगते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 16, 2020, 6:56 PM IST

Dead body of youth found on the river bank
नदी किनारे मिला युवक का शव

होशंगाबाद| सिवनी मालवा क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब 16 सिंतबर यानी बुधवार सुबह एक 21 वर्षीय युवक की लाश नदी किनारे मिली. परिजनों द्वारा सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम को जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम ने शव का निरीक्षण किया.

डीएसपी एफएसएल अधिकारी दीप्ती श्रीवास्तव के अनुसार युवक के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. हालांकि मृतक के हाथ में करंट लगने का निशान पाया गया है, लेकिन जिस स्थान पर शव मिला है, वहां किसी भी प्रकार के बिजली के तार नहीं मिले हैं, जिससे माना जा रहा है कि युवक को मारने के बाद उक्त स्थान पर लाकर फेंका गया होगा.

परिजनों का कहना है कि मंगलवार शाम 4 बजे से युवक घर से अपने किसी मित्र के साथ काम पर जाने का बोलकर निकला था, लेकिन रात भर जब वह वापस नहीं लौटा, तो उस की तलाश शुरू कर दी. लगातार खोजने के बाद दमाडिया गांव के पास स्थित कंदेली नदी के पास युवक का शव मिला. वहीं जिस दोस्त के साथ युवक बाहर गया था, वो भी घर से लापता है.

इस पूरे मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं थाना प्रभारी संजय चौकसे ने बताया कि सुबह नदी किनारे मिथिलेश सिंह धुर्वे का शव मिला था. फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसके बाद ही युवक की मौत का खुलासा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details