मध्य प्रदेश

madhya pradesh

म्यूजिकल बैंड बजाकर कोरोना फाइटर्स का सम्मान, देशभक्ति धुनों के साथ की गई प्रस्तुति

By

Published : May 2, 2020, 6:05 PM IST

पचमढ़ी स्थित एईसी म्यूजिक ट्रेनिंग सेंटर के आर्मी बैंड जो की एशिया महाद्वीप में अपना प्रथम स्थान एवं विश्व में अपना द्वितीय स्थान रखता है, इस म्यूजिकल बैंड से पुलिस के जवान एवं डॉक्टरों के सम्मान में करीब 10 अलग-अलग तरह की धुनों को बजाकर कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाया गया.

Performances performed with patriotic tunes
देशभक्ति धुनों के साथ की गई प्रस्तुति

होशंगाबाद। वैश्विक महामारी से जीतने के लिए इन दिनों पूरे देश में कोरोना वॉरियर्स लड़ रहे हैं. इस जंग में पुलिस जवानों और मेडिकल स्टाफ का उत्साह बढ़ाने और सम्मान के लिए देशभक्ति धुनों की म्यूजिकल बैंड के द्वारा प्रस्तुति दी गई.

देशभक्ति धुनों के साथ की गई प्रस्तुति

बता दें कि पचमढ़ी स्थित एईसी म्यूजिक ट्रेनिंग सेंटर के आर्मी बैंड जो की एशिया महाद्वीप में अपना प्रथम स्थान एवं विश्व में अपना द्वितीय स्थान रखता है, इस म्यूजिकल बैंड से पुलिस के जवान एवं डॉक्टरों के सम्मान में करीब 10 अलग-अलग तरह की धुनों को बजाया गया है.

ये कार्यक्रम पचमढ़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर रखा गया था. जहां डॉक्टर्स समेत सभी मेडिकल स्टाफ मौजूद रहें. साथ ही कोरोना वायरस के लिये फील्ड पर काम कर रहे पुलिस के जवान भी मौजूद रहें. वहीं इस विशेष अवसर पर कर्नल विजय कुमार, डॉ योगेंद्र सिंह भी मौजूद थे. जिन्होंने कोरोना वॉरियर्स के कार्यों की प्रशंसा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details