मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 25, 2020, 11:59 AM IST

Updated : Feb 25, 2020, 12:18 PM IST

ETV Bharat / state

होशंगाबाद जनपद सीईओ को कमिश्नर का नोटिस, 7 दिन में मांगा जवाब

होशंगाबाद में नर्मदापुरम संभाग कमिश्नर जनपद सीईओ को काम में लापरवाही करने पर नोटिस जारी किया है और उन्हें 7 दिनों में जवाब देने के आदेश जारी किए हैं.

Commissioner issued notice to Hoshangabad Janpad Panchayat CEO  for negligence in work
होशंगाबाद जनपद पंचायत सीईओ को नोटिस

होशंगाबाद। नर्मदापुरम संभाग कमिश्नर ने जनपद पंचायत सीईओ को काम में लापरवाही बरतने और कई कार्यों की शुरुआत नहीं कराने के चलते कारण बताओ नोटिस जारी किया है, जिसमें एक हफ्ते के अंदर जनपद पंचायत सीईओ जवाब देना के आदेश दिए गए है.

नोटिस की कॉपी

जनपद सीईओ नमिता बघेल द्वारा जनपद पंचायत क्षेत्र में आने वाले 39 खेल मैदान, 41 शांति धाम, 2 पंचायत भवन, 2 आगनबाडी केंद्र, 21 प्रधानमंत्री आवास के लिए जमीन आवंटन जैसे कामों को नहीं कराया गया है. जिस पर कमिश्नर ने फटकार लगाते हुए सीईओ को 7 दिन के अंदर जवाब देने के निर्देश दिए हैं. साथ ही संतोष पूर्ण जवाब नहीं देने पर दो वेतन वृद्धि रोकने के भी निर्देश दिए गए है.

नमिता बघेल पर सिविल आचरण संहिता के उल्लंघन आदेश नहीं मानने पर कार्रवाई करने के की बात भी नोटिस में कही गई है. दरअसल भूमि विवाद के चलते भूमि का अधिग्रहण रुके हुए हैं जिसके बाद कमिश्नर ने फटकार लगाते हुए, इन सभी-सभी कार्यो को जल्द से जल्द करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं.

Last Updated : Feb 25, 2020, 12:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details