मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीएम शिवराज ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्वास्थ्य कर्मचारियों से की चर्चा

आग्रह कार्यक्रम के तहत सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्वास्थ्य कर्मचारियों से चर्चा की. इसके साथ ही सुझाव भी मांगे.

By

Published : Apr 7, 2021, 11:35 AM IST

swasth agrah
आग्रह कार्यक्रम

होशंगाबाद। स्वास्थ्य आग्रह कार्यक्रम में मिंटो हॉल से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जिलों और संभागों के विभिन्न संगठनों, प्रमुख नागरिकों, समाज-सेवियों से सीएम ने चर्चा की. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस दौरान कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए होशंगाबाद जिले के डॉ अतुल सेठा और अनिल अग्रवाल ने अपने सुझाव दिए.

अनिल अग्रवाल ने होशंगाबाद जिले में कोरोना नियंत्रण के लिए जिला प्रशासन द्वारा किए गए प्रयासों की जानकारी दी. होशंगाबाद जिला गेहूं उत्पादन का हब है. पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी जिला प्रशासन ने खरीदी केन्द्रों पर खरीदी की तैयारियां की. जन जागरूकता के लिए कोरोना प्रोटोकॉल के ऑडियो वीडियो क्लिप्स बनाकर केंद्रों पर प्रस्तुत किए जा सकते हैं. व्यापारी संगठन वॉलिंटियर्स बनाएं जाने के लिए तैयार हैं. व्यापारिक जोनों पर कोरना से बचाव के लिए सघन निगरानी की जा सकती है. रात 8:00 बजे से सुबह 9 बजे तक लॉकडाउन कोरोना की चेन तोड़ सकता है.

डॉक्टर अतुल सेठा ने अपने सुझाव में कहा कि कोरोना टेस्टिंग की गति बढ़ाने के लिए प्राइवेट अस्पतालों और पैथोलॉजी को भी रैपिड एंटीजन टेस्ट किए जाने की अनुमति दी जाए. उपचार के उपयोग पर भी बल देने को कहा गया. मुख्यमंत्री से चर्चा के दौरान कलेक्ट्रेट कार्यालय के एनआईसी कक्ष में विधायक होशंगाबाद डॉ सीतासरन शर्मा, पीयूष शर्मा, एसडीएम आदित्य रिछारिया और अन्य जनप्रतिनिधि, पत्रकार उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details