मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कुंडली दिखाने छत्तीसगढ़ से होशंगाबाद पहुंचे सलवा जुडूम के संस्थापक महेंद्र कर्मा के पुत्र छविंद्र

सलवा जुडूम के संस्थापक एवं दिग्गज कांग्रेस नेता स्वर्गीय महेंद्र कर्मा के बेटे छविंद्र कर्मा अपनी कुंडली जानने के लिए छत्तीसगढ़ के रायपुर से होशंगाबाद पहुंचे.

By

Published : Oct 24, 2020, 5:42 PM IST

Chitrakandra Karma showed horoscope to Jyotishacharya Ramswaroop Sharma
छविंद्र कर्मा ने ज्योतिषाचार्य रामस्वरूप शर्मा को दिखाई कुंडली

होशंगाबाद। छविंद्र कर्मा अपनी कुंडली जानने के लिए छत्तीसगढ़ के रायपुर से मध्यप्रदेश के होशंगाबाद पहुंचे. जहां उन्होंने होशंगाबाद जिले की इटारसी तहसील के ग्राम ढाबा खुर्द पहुंचकर ज्योतिषाचार्य पंडित रामस्वरूप शर्मा से भेंट की और उन्हें अपनी कुंडली दिखाई. ज्योतिषाचार्य पंडित रामस्वरूप शर्मा के बेटे मृत्युंजय शर्मा ने बताया कि कर्मा के करीबी दोस्त उनके पिता से जुड़े हुए हैं. वह (छविंद्र कर्मा) समय- समय पर ज्योतिषी मार्गदर्शन लेते रहते हैं. मृत्युंजय शर्मा के मुताबिक उनके संपर्क के चलते ही अब कर्मा अपनी कुंडली दिखवाकर भविष्य जानने रायपुर से यहां आये हैं.

होशंगाबाद पहुंचे छविंद्र कर्मा

मृत्युंजय शर्मा ने कहा कि छविंद्र कर्मा के दौरा कार्यक्रम मिलने के बाद डोलरिया तहसीलदार और टीआई का फोन आया था. वहीं प्रशासन ने भी कर्मा के आने की जानकारी उनसे मांगी है. बता दें कि ज्योतिषाचार्य रामस्वरूप शर्मा ज्योतिष शास्त्री हैं. छविंद्र कर्मा सड़क मार्ग से होते हुए होशंगाबाद पहुंचे हैं और वह शनिवार शाम 5 बजे रायपुर के लिए वापस रवाना हो जाएंगे.

ज्योतिषाचार्य रामस्वरूप शर्मा से भेंट करते छविंद्र कर्मा

कौन है छविंद्र कर्मा

छविंद्र कर्मा सलवा जुडूम के संस्थापक दिवंगत महेंद्र कर्मा के बेटे हैं. उन्हें राज्य सरकार द्वारा जेड प्लस सुरक्षा मिली है, इससे पहले छविंद्र कर्मा दंतेवाड़ा से पूर्व जिला पंचायत के पद पर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details