मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद राव उदयप्रताप का कांग्रेसियों ने किया स्वागत, आखिर क्या है पूरा माजरा

बीजेपी सांसद राव उदय प्रताप सिंह ने विजय जुलूस निकाला. लेकिन करीब 5 लाख वोटों के अंतर से जीतने वाले सांसद महोदय की सभा में लोग ही नहीं जुट पाये यहां तक की अधिकतर कुर्सियां खाली पड़ी रही.

By

Published : Jun 4, 2019, 1:18 PM IST

सांसद महोदय की सभा में कुर्सियां खाली पड़ी रही

होशंगाबाद। आम चुनाव में होशंगाबाद-नरसिंहपुर लोकसभा सीट से भारी मतों से जीत के बाद बीजेपी सांसद राव उदय प्रताप सिंह ने विजय जुलूस निकाला. वहीं उन्होंने जनसभा का भी आयोजन किया. लेकिन हैरानी की बात ये है कि करीब 5 लाख वोटों के अंतर से जीतने वाले सांसद महोदय की सभा में लोग ही नहीं जुटे. अधिकतर कुर्सियां खाली पड़ी रही. वहीं विजय जुलूस में भी मुश्किल से 500 लोग रहे होंगे, जिनमें भी अधिकतर पार्टी कार्यकर्ता थे. बता दें कि वे जनता का आभार प्रकट करने सिवनी मालवा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे. जानकारों का मानना है कि मोदी लहर में इस बार कई बीजेपी नेताओं की नैया पार लग गई है. जनता ने उम्मीदवारों को नहीं, बल्कि पीएम मोदी को जिताया है.

सांसद महोदय की सभा में कुर्सियां खाली पड़ी रही

बीजेपी सांसद का कांग्रेस महासचिव ने किया स्वागत
वहीं विजय जुलूस के दौरान कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राधेश्याम पटेल समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंच गए और उन्होंने बीजेपी सांसद राव उदय प्रताप सिंह का स्वागत किया. कांग्रेसियों ने राव उदयप्रताप को जीत की बधाई दी. हालांकि किसी की समझ नहीं आया कि कांग्रेस प्रदेश महासचिव ने बीजेपी सांसद राव उदय प्रताप सिंह का स्वागत क्यों किया.

बीजेपी सांसद का स्वागत करते कांग्रेसी

बता दें कि पहले बीजेपी सांसद राव उदय प्रताप सिंह कांग्रेस में थे और सांसद भी रह चुके हैं. उसके बाद कांग्रेस का दामन छोड़ उन्होंने बीजेपी का दामन थामा था. मोदी लहर के चलते 2014 और 2019 में राव उदय प्रताप सिंह जीत दर्ज कर सांसद बने हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details