मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रचार का अनोखा तरीका, निर्दलीय प्रत्याशी ने ट्रेन में सफर कर मांगे लोगों से वोट

नरसिंहपुर-होशंगाबाद संसदीय सीट से निर्दलीय प्रत्याशी आर्य रवि परिहार अनोखे तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. ट्रेन में जाकर लोगों से वो चाबी चुनाव चिन्ह पर बटन दबाने की अपील कर रहे हैं.

By

Published : May 4, 2019, 12:48 PM IST

प्रचार का अनोखा तरीका

होशंगाबाद। नरसिंहपुर-होशंगाबाद संसदीय सीट से निर्दलीय प्रत्याशी आर्य रवि परिहार ने अनोखे तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे है. निर्दलीय प्रत्याशी आर्य रवि परिहार ने जनरल कोच में सफर करके यात्रियों से वोट मांगा. आर्य रवि परिहार के मुताबिक उन्हें 5 लाख से ज्यादा वोटर मिल चुके हैं और मतदाताओं के पर्सनल नंबर और फोटो तक उनके पास हैं. इसके जरिए वो इन मतदाताओं के संपर्क में रहते हैं.

आर्य रवि परिहार परिहार चाबी चिन्ह के साथ चुनाव लड़ रहे हैं और रोज ट्रेन से होशंगाबाद से गाडरवाडा तक जाकर लोगों से वोट देने की अपील करते हैं. निर्दलीय प्रत्याशी आर्य रवि परिहार का कहना है कि उन्होंने होशंगाबाद से लेकर गाडरवाडा तक ट्रेन का मासिक पास बनवाया है, ताकि वे किसी भी ट्रेन में जाकर मतदाताओं से वोट देने की अपील कर सकें.

बता दें कि रवि इससे पहले भी नरसिंहपुर के गाडरवाडा विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ चुके हैं और बीजेपी-कांग्रेस के बाद तीसरे नंबर पर रहे थे.

प्रचार का अनोखा तरीका

ABOUT THE AUTHOR

...view details