मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 18, 2021, 10:28 PM IST

ETV Bharat / state

गेहूं में रेत मिलाने का मामला, कृषि मंत्री ने कहा- दोषियों पर रासुका लगाई जाएगी

सिवनी मालवा पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल ने इस मामले को लेकर कहा है कि जिस तरह कोरोना के समय रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वालों पर रासुका की कार्रवाई की गई. इसी तरह इस मामले में भी रासुका की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की मिलावट बर्दाश्त नहीं की जायेगी.

Sand in wheat
गेहूं में रेत

होशंगाबाद।सिवनी मालवा तहसील के खरीदी केंद्र बनाड़ा में दो दिन पहले गेहूं में रेत मिलाने का मामला सामने आया थी. जिसके बाद मामले में तहसील के अधिकारियों ने कार्रवाई कर नागरिक आपूर्ति निगम को रिपोर्ट दी थी और दूसरे दिन नागरिक आपूर्ति निगम के अधिकारियों ने भी यहां निरीक्षण किया था. जिसके बाद अब सिवनी मालवा पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल ने इस मामले को लेकर कहा है कि जिस तरह कोरोना के समय रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वालों पर रासुका की कार्रवाई की गई. इसी तरह इस मामले में भी रासुका की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की मिलावट बर्दाश्त नहीं की जायेगी.

गेहूं में रेत

पढ़ें! चिताओं की लपट के बीच पानी के लिए तरसते निगमकर्मियों की दास्तान

गेहूं में रेत मिलाने के मामले में अभी तक लगभग 1500 बोरियों में से करीब 750 क्विंटल गेहूं प्रशासन द्वारा जब्त कर नागरिक आपूर्ति निगम को सौंपा गया है. कृषि मंत्री कमल पटेल के रासुका की कार्रवाई करने का बयान सामने आने के बाद कार्रवाई में अचानक तेजी आई है. कृषि मंत्री का दावा है कि किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details