मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रदेश की खराब सड़कों को लेकर बीजेपी ने किया प्रदर्शन, अपर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

होशंगाबाद में खराब होती सड़को के विरोध में भाजपा के विधायकों व युवा मोर्चा के सदस्यों ने मिलकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया और साथ ही कलेक्ट्रेट का घेराव किया.

By

Published : Oct 15, 2019, 5:58 PM IST

प्रदेश की खराब सड़कों को लेकर बीजेपी ने किया प्रदर्शन

होशंगाबाद। जिले की खराब होती सड़कों के विरोध में भाजपा ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और साथ ही सभी विधायकों व युवा मोर्चा के सदस्यों ने मिलकर कलेक्ट्रेट का घेराव किया. कलेक्ट्रेट गेट के सामने कमलनाथ सरकार के विरोध में जमकर नारे लगाये, और कार्यकर्ताओं ने अपर कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा, इस दौरान गेट के समाने ही विधायक व युवा मोर्चा के सदस्य सड़क पर बैठकर भजन करने लगे और सरकार को दिमाग देने के लिये गेट पर नारियल चढ़ाए गए.

प्रदेश की खराब सड़कों को लेकर बीजेपी ने किया प्रदर्शन


इस दौरान प्रशासन ने इस घटना को रोकने के लिये भारी संख्या मे कलेक्ट्रेट के सामने पुलिस बल को तैनात किया और साथ ही कलेक्ट्रेट के पहले ही बैरिकेटिंग कर दी गई. इस प्रदर्शन में जिले के चारों विधानसभा के विधायक, जिला अध्यक्ष सहित भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे. वहीं जिले की बारिश के बाद सभी सड़कों के हाल बेहाल हो चले हैं और सड़कों पर गहरे गड्ढे हो गए हैं.


बता दें कि भाजपा सोमवार को 4 नेशनल हॉकी प्लेयर्स की मौत का कारण भी रोड पर बने गड्डों को मान रही है. वहीं तेज रफ्तार से कार के सामने गड्डा भी था जिसके चलते गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और गाड़ी खाई मे गिरकर पेड़ से टकरा गई थी. वहीं बता दें की सड़क हादसों में ही जिले में पिछले 9 माह में 602 दुर्घटना हो चुकी हैं जिसमें 74 लोग अपनी जान गवा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details