मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर ने युवक पर लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज

होशंगाबाद के इटारसी बैंक ऑफ इंडिया के बैंक मैनेजर राजकुमार ने एक युवक पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

By

Published : Oct 16, 2019, 10:26 AM IST

Updated : Oct 16, 2019, 2:06 PM IST

बैंक मैनेजर से मारपीट का आरोप

होशंगाबाद। जिले के इटारसी बैंक ऑफ इंडिया के बैंक मैनेजर ने पोस्ट ऑफिस के पास रहने वाले एक युवक पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बैंक मैनेजर से मारपीट का आरोप

पुलिस के अनुसार बैंक ऑफ इंडिया के बैंक मैनेजर राजकुमार पिता मुकुंद बड़ोले ने शिकायत दर्ज कराई है कि दोपहर करीब एक बजे उनकी ब्रांच में गीतांजलि अग्रवाल अपनी एफडी कैश कराने आई थी. उनको बताया कि आपकी एफडी कैश होगी, लेकिन आपके पति अरविंद अग्रवाल पर बैंक का लोन बकाया है, तो उसी में एडजस्टमेंट करना होगा.

राजकुमार का कहना है कि पूरे बात पर सहमति भी बन गयी थी, लेकिन अरविंद अग्रवाल के भतीजे प्रतीक अग्रवाल को यह बात बुरी लगी और उन्होंने आकर उनसे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी है. इस घटना में उनके बाएं हाथ की कलाई और पंजे पर अंदरूनी चोट आई है. आरोपी पर धारा 353, 294, 323, 506 का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है.

Last Updated : Oct 16, 2019, 2:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details