मध्य प्रदेश

madhya pradesh

होशंगाबाद : त्योहारों पर जुलूस और जलसा निकालने पर पूर्ण प्रतिबंध

By

Published : Aug 24, 2020, 5:08 PM IST

होशंगाबाद जिले के इटारसी थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें धार्मिक आयोजनों को लेकर सभी समुदाय के लोगों को समझाइश दी गई, और त्योहारों पर जुलूस और जलसों पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने के निर्देश दिए.

Hoshangabad
Hoshangabad

होशंगाबाद। सोमवार को इटारसी थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें आगामी त्योहार गणेश विसर्जन, मोहर्रम को लेकर कोविड-19 को देखते हुए शासन द्वारा दिए निर्देशों का पालन करने को लेकर इटारसी थाने पर बैठक हुई. बैठक में इटारसी अनुविभागीय अधिकारी सतीश राय, एसडीओपी पुलिस एमके मालवीय सहित सभी समुदायों के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे.

शांति समिति की बैठक में धार्मिक आयोजनों को लेकर सभी समुदाय के लोगों को समझाइश दी गई. शासन के गाइडलाइन के अनुसार त्योहारों पर जलसा और जुलूस पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा.

नियम का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. सभी मौजूद लोगों को अवगत कराया कि त्योहारों पर कोई धार्मिक जुलूस और चल समारोह नही निकाला जाएगा. इसपर सभी नगर के नागरिकों ने अपनी सहमति जताते हुए कोरोना को ध्यान में रखते हुए सामान्य तरीके से आगामी त्योहारों को मनाने पर अपनी सहमति जताई.

बैठक में अनुविभागीय अधिकारी सतीश राय और एसडीओपी एमके मालवीय, थाना प्रभारी रामस्नेही चौहान, नगरपालिका अधिकारी सहित समाजसेवी जसपाल सिंह पाली भटिया, गोपाल सोनी, प्रमोद पगारे, रूबिन खान जमील भाई सहित कई सामाजिक लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details