मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कृषि मंत्री कमल पटेल ने राहुल गांधी को बताया 'पप्पू'

नर्मदा परिक्रमा के दौरान के दौरान कृषि मंत्री कमल पटेल होशंगाबाद पहुंचे. मंत्री पटेल ने नर्मदा घाट पर परिवार के साथ पूजा की. मीडिया से चर्चा के दौरान मंत्री पटेल ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी तो पप्पू है. उनकी वजह से पूरी कांग्रेस पार्टी डूब गई है.

By

Published : Feb 12, 2021, 5:03 PM IST

Updated : Feb 12, 2021, 5:32 PM IST

Agriculture Minister Kamal Patel's tuladan
कृषि मंत्री कमल पटेल का तुलादान

होशंगाबाद। मध्यप्रदेश शासन के कृषि मंत्री कमल पटेल नर्मदा परिक्रमा के दौरान सिवनी मालवा पहुंचे. सिवनी मालवा के बाद कृषि मंत्री ने रात्री विश्राम होशंगाबाद में किया. मंत्री पटेल ने सुबह नर्मदा घाट पर परिवार के साथ पूजा-अर्चना की. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कृषि मंत्री का तुलादान भी किया. मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री पटेल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा. पूजा अर्चना के बाद मंत्री ओम्कारेश्वर के लिए रवाना हुए.

कृषि मंत्री कमल पटेल पहुंचे होशंगाबाद
  • राहुल गांधी को बताया पप्पू

मीडिया से चर्चा करते हुए कृषि मंत्री कमल पटेल ने गांधी को पप्पू बताया बताते हुए कहा कि, उन्हें ना ही देश के इतिहास के बारे में जानकारी है, ना ही भूगोल और ना ही किसानी की जानकारी. राहुल गांधी कर्मों से पूरी कांग्रेस पार्टी डूब गई है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस में अंतर है हमारे लिए पहले देश है, फिर पार्टी और फिर हम हैं. कांग्रेस के लिए देश बाद में है, पहले वह पप्पू को ही बनाएंगे और पार्टी को डुबाएंगे. देश के लिए मोदी जी ने जो नारा दिया है कांग्रेस मुक्त भारत का इसका मतलब है भ्रष्टाचार मुक्त भारत. जिस दिन कांग्रेस मुक्त भारत हो जाएगा उस दिन भ्रष्टाचार मुक्त भारत हो जाएगा.

  • सहकारिता कर्मचारियों पर कृषि मंत्री का बयान

सहकारिता कर्मचारियों द्वारा की जा रही हड़ताल पर कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि, हम उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे. कर्मचारी हड़ताल से वापस आए नहीं तो हम उन्हें हटाएंगे. किसानों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. यह शिवराज सिंह चौहान और मोदी जी की सरकार है. किसानों की सरकार है. हम किसानों के पंजीयन का समय बढ़ा देंगे और हम पटवारियों से और कृषि विभाग की ओर से पंजीयन करा देंगे. अनाज का एक-एक दाना समर्थन मूल्य पर खरीदेंगे.

  • भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री कमल पटेल सिवनी मालवा तहसील पहुंचे. यहां पर भाजपा कार्यकर्ता और पूर्व कांग्रेस विधायक ओमप्रकाश रघुवंशी ने कृषि मंत्री का स्वागत किया. इस अवसर पर कृषि मंत्री पटेल ने कहा कि इस वर्ष समर्थन मूल्य पर गेहूं की फसल के साथ चना, मसूर और सरसों की फसल भी खरीदी जाएगी. लगभग 80 लाख मीट्रिक टन चना, मसूर एवं सरसों सरकार खरिदेगी. जिससे किसानों को 8 से लेकर 16 हजार करोड़ रुपए तक का लाभ होगा.

Last Updated : Feb 12, 2021, 5:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details