मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

होशंगाबाद: अधिवक्ता संघ का चुनाव संपन्न

जिले की सिवनी मालवा में अधिवक्ता संघ का चुनाव सोमवार को खत्म हुआ. विभिन्न पदों के लिए 11 प्रत्याशियों की किस्मत मत पेटियों में बंद हुई.

By

Published : Jan 26, 2021, 12:22 PM IST

Advocates union elections concluded
अधिवक्ता संघ के चुनाव संपन्न

होशंगाबाद। जिले की सिवनी मालवा में गहमा-गहमी के बीच अधिवक्ता संघ का चुनाव सोमवार को संपन्न हुआ. सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक हुई वोटिंग में लगभग 96 फीसदी वकीलों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इसी के साथ ही विभिन्न पदों के लिए 11 प्रत्याशियों की किस्मत मत पेटियों में बंद हुई.

अधिवक्ता संघ का चुनाव

अधिवक्ता संघ का चुनाव सोमवार को संपन्न हुआ.चुनाव को लेकर वकीलों में उत्साह था. सुबह के समय मतदान की रफ्तार ने धीरे-धीर जोर पकड़ा. दोपहर के बाद वकीलों ने मतदान के लिए बूथ पर लाइन लगा दी. सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक हुई वोटिंग में लगभग 96 फीसदी वकीलों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इसी के साथ ही विभिन्न पदों के लिए 11 प्रत्याशियों की किस्मत मत पेटियों में बंद हुई. वहीं दोपहर 4 बजे मतगणना के बाद परिणाम भी घोषित कर दिए गए.

विजयी रहे सभी अधिवक्ताओं को प्रमाण पत्र

मतदान में विजयी रहे सभी अधिवक्ताओं को न्यायाधीश यशवंत मालवीय के द्वारा प्रमाण पत्र वितरित किए गए. अधिवक्ता विकास पाठक ने बताया कि इस बार मतदान को लेकर वकीलों में उत्साह देखने को मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details