मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सरकारी अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ के दो परिजन सहित 9 कोरोना पॉजिटिव, बनाए गए दो नए क्वारेंटाइन सेंटर

By

Published : Jul 26, 2020, 10:45 AM IST

शनिवार को डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में पदस्थ नर्सिंग स्टाफ के दो परिजन पॉजीटिव मिले हैं. एहतियात के तौर पर अधीक्षक डॉ. एके शिवानी ने मेल-फीमेल नर्सिंग स्टॉफ, एएनएम, वार्डबॉय समेत करीब 30 कर्मचारियों का परीक्षण कराया है. अस्पताल में शनिवार को करीब 77 सैंपल लिए गए हैं, जिनकी रिपोर्ट आनी है.

9 people, including two relatives of health workers get corona infected
अस्पताल में पदस्थ नर्सिंग स्टाफ के दो परिजन पॉजिटिव

होशंगाबाद। इटारसी में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है, कोरोना वायरस के शिकंजे में अब कोरोना वॉरियर और उनके परिजन भी आने लगे हैं. शनिवार को डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में पदस्थ नर्सिंग स्टाफ के दो परिजन पॉजीटिव मिले हैं. एहतियात के तौर पर अधीक्षक डॉ. एके शिवानी ने मेल-फीमेल नर्सिंग स्टॉफ, एएनएम, वार्डबॉय समेत करीब 30 कर्मचारियों का परीक्षण कराया है. अस्पताल में शनिवार को करीब 77 सैंपल लिए गए हैं, जिनकी रिपोर्ट आनी है.

शनिवार को 9 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, जिसमें सरकारी अस्पताल में पदस्थ एक नर्सिंग स्टाफ के दो परिजन भी शामिल हैं. वहीं उक्त नर्स के संपर्क में आए 30 लोगों के सैंपल लिए गए हैं, शनिवार को 77 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. वहीं शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए सनखेड़ा स्थित दो नए क्वारेंटाइंन सेंटर तैयार किये जा रहे हैं. शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज सनखेड़ा और शासकीय आईटीआई पथरोटा को नया क्वारेंटाइन सेंटर बनाया जा रहा है.

पांचवी लाइन में जिस कपड़ा कारोबारी की कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी, उसके बेटे सहित परिवार के 5 सदस्य कोरोना पॉजीटिव हैं. इस परिवार में 7 लोग पॉजीटिव हुए हैं, शनिवार को गांधी नगर के एक दवा कारोबारी और एक अंडे बेचने वाले की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है.

वहीं पवारखेड़ा कोविड केयर में भर्ती भट्टी गांव निवासी एक मरीज की रिपोर्ट भोपाल में पॉजीटिव मिली है, अधीक्षक डॉ. एके शिवानी ने बताया कि 10 रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि एक सैंपल रिजेक्ट हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details