मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हरदा: वैश्य समाज के कैलेंडर का हुआ विमोचन

By

Published : Jan 4, 2021, 8:52 PM IST

हरदा में मध्य प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की जिला इकाई का एक कार्यक्रम आयोजित हुआ. इस कार्यक्रम में सामाजिक कैलेंडर का विमोचन किया गया.

Vaishya Samaj calendar release
कैलेंडर का हुआ विमोचन

हरदा।मध्य प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की जिला इकाई हरदा ने कुशाभाऊ ठाकरे वातानुकूलित सभागृह नगर पालिका हरदा में सामाजिक कैलेंडर का विमोचन किया. यह जानकारी देते हुए जिला महामंत्री दीपक नेमा ने बताया कि इस सामाजिक कैलेंडर में साल भर में होने वाले त्योहारों की जानकारी के साथ-साथ पूरे मध्य प्रदेश में वैश्य समाज के अलग-अलग घटक दलों की जानकारी दी गई है. इसके अलावा प्रत्येक इकाई के सदस्यों की जानकारी, पदाधिकारियों के मोबाइल नंबर और कई महत्वपूर्ण जानकारी भी दी गई हैं, जिससे कि सामाजिक संगठन को और ज्यादा मजबूत किया जा सके.

कैलेंडर का हुआ विमोचन

कैलेंडर विमोचन के अवसर पर जिला अध्यक्ष सुरेंद्र जैन ने बताया कि आगामी 16 जनवरी को एक बड़ी जिला बैठक का आयोजन किया जाएगा. इसमें जिले के सभी सदस्य और पदाधिकारी अनिवार्य रूप से उपस्थित रहेंगे. इस बैठक में प्रदेश नेतृत्व द्वारा महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी. संभागीय अध्यक्ष आलोक गोयल ने बताया कि संगठन की सदस्य संख्या बढ़ाने के लिए पूरे जिले में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा.

पढ़ें-MP के राजू को पाकिस्तान ने किया रिहा

जिला प्रभारी केशव बंसल ने कैलेंडर को प्रत्येक तहसील इकाई तक भेजने के लिए टीम तैयार की है, जो तहसील इकाई में जाकर संपर्क करेगी और प्रत्येक सदस्य तक कैलेंडर पहुंचाने का काम करेगी. वहीं महिला इकाई की संभागीय अध्यक्ष माया सिंहल और जिला इकाई अध्यक्ष आभा अग्रवाल को 16 तारीख को होने वाली जिले की बैठक के आयोजन की जवाबदारी सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details