मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 22, 2020, 2:09 PM IST

Updated : Feb 22, 2020, 2:59 PM IST

ETV Bharat / state

परिवार सहित लापता महेश्वर का व्यापारी तिरुपति में मिला, कर्ज से था परेशान

16 फरवरी को हरदा से लापता हुए महेश्वर के व्यापारी का परिवार तिरुपति में मिला है. कर्ज से परेशान होकर व्यापारी अपने परिवार के साथ लापता हो गया था.

trader-of-missing-maheshwar-with-family-found-in-tirupati-in-harda
लापता महेश्वर का व्यापारी तिरुपति में मिला

हरदा। जिले से 16 फरवरी को अपने परिवार सहित लापता होने वाले खरगोन जिले के महेश्वर के व्यापारी अमित कुमरावत और उसके परिवार को हरदा पुलिस ने सकुशल बरामद किया है. पुलिस को लोकेशन मिली थी कि व्यापारी अमित दक्षिण भारत के तिरुपति में हैं, जिसके बाद पुलिस द्वारा दबाव बनाने पर व्यापारी अपने ससुराल सिवनी मालवा में आकर रुका था. जहां से हरदा पुलिस ने उन्हें बरामद किया है.

लापता महेश्वर का व्यापारी तिरुपति में मिला

कर्ज के चलते व्यापारी हुआ लापता

व्यापारी अमित कुमरावत ने बताया कि उसके ऊपर कर्ज था, जिसके कारण वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ लापता हो गया था. लापता होने के बाद व्यापारी की कार हंडिया के सिद्धनाथ घाट पर लावारिस हालत में मिली थी. अमित के पिता ने हरदा जिले के हंडिया थाने में बेटे और उसके परिवार के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस पूरे मामले में मोबाइल डिटेल के आधार पर परिवार को दक्षिण भारत के तिरुमाला से रहने की जानकारी हासिल की थी. जिसके बाद पुलिस के लगातार दबाव बनाने से व्यापारी अमित अपने परिवार के साथ अपने ससुराल सिवनी मालवा मे आकर रुका था, जहां से हरदा पुलिस ने उन्हें बरामद किया है.

मोबाइल लोकेशन बना आधार

इस मामले में हरदा एसपी मनीष अग्रवाल ने व्यापारी और उसके परिवार की तलाश में सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन को आधार बनाकर छानबीन की थी. व्यापारी और उसके परिवार की तलाश के लिए दो अलग टीमों ने सर्चिंग की थी. वहीं परिजनों से भी पूरे मामले को लेकर जानकारी ली जा रही थी.

मामले में व्यापारी ने व्यवसाय में लगातार हो रहे घाटे से परेशान होकर कहीं और जाकर नया व्यापार शुरू करने का सोचा. जिसके बाद व्यापारी अपनी गाड़ी को हरदा जिले के हंडिया के सिद्धनाथ मंदिर के घाट पर खड़ी कर लापता हो गया था. पुलिस को व्यापारी की गाड़ी से उनके दो मोबाइल और कुछ सामग्री भी मिली थी. जिसके बाद पुलिस लगातार तलाश कर रही थी.

Last Updated : Feb 22, 2020, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details