मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या, परिवार के सदस्य ने उतारा मौत के घाट

हरदा के बेड़िया कला गांव में एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. आरोपी उसी परिवार के सदस्य हैं.

By

Published : May 20, 2019, 3:24 PM IST

रिश्तेदार ने परिवार के तीन लोगों को उतारा मौत के घाट

हरदा। सिराली थाना क्षेत्र के बेड़िया कला गांव में देर रात एक ही परिवार के 3 लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. उन्हें मारने वाला और कोई नहीं, बल्कि उन्हीं का रिश्तेदार था. मृतकों में 10 साल का एक मासूम भी शामिल है.

रिश्तेदार ने परिवार के तीन लोगों को उतारा मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक, पारिवारिक विवाद के चलते आरोपी रामकृष्ण लखोरे ने अपने दादा-दादी और भतीजे की दर्दनाक हत्या कर दी. हत्याकांड में रामकृष्ण का पिता भी शामिल था. बताया जा रहा है कि देर रात भैयालाल लखोरे घर के बाहर खटिया पर सो रहे थे. इसी दौरान उनके चचेरे भाई के बेटे रामकृष्ण लखोरे ने उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. इस दौरान आरोपी रामकृष्ण के साथ उसके पिता और साथी मौजूद थे.

इसके बाद उसने घर के अंदर सो रही दादी कुसुम बाई और 10 साल के भतीजे आदित्य की भी निर्मम हत्या कर दी. घटना के दौरान घर में और लोग भी सो रहे थे, लेकिन उनकी नींद खुल गई और वो घर से बाहर भाग गए. शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपियों को घर के अंदर ही बंद कर दिया.

ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details