मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चेकिंग से बौखलाए डंपर मालिक ने राजस्व निरीक्षक पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप

हरदा कलेक्टर ऑफिस के पास जिला प्रशासन के निर्देश पर टीम खनिज वाहनों की चेकिंग के दौरान डंपर संचालक ने राजस्व निरीक्षक पंकज खत्री के साथ अभद्रता करते हुए चुनाव बाद देख लेने की धमकी दे डाली.

By

Published : Apr 9, 2019, 12:25 AM IST

चेकिंग से बौखलाए डंपर मालिक

हरदा। हरदा कलेक्टर ऑफिस के पास जिला प्रशासन के निर्देश पर टीम खनिज वाहनों की चेकिंग कर रही थी, इस दौरान एक डंपर संचालक ने राजस्व निरीक्षक पंकज खत्री के साथ अभद्रता करते हुए चुनाव बाद देख लेने की धमकी दे डाली. जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया.

आरआई पंकज खत्री का कहना है कि उनके द्वारा अपने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत करा दिया गया है. जिस पर एसडीएम ने सिटी कोतवाली प्रभारी को मामले में डंपर संचालक के खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा उत्पन्न करने के लिए पत्र लिखा है. आरोप लगाया गया है कि इस मामले में राजनीतिक दल कार्रवाई न करने का दवाब बना रहे हैं.

चेकिंग से बौखलाए डंपर मालिक

दूसरी ओर डंपर संचालक दीपेंद्र पंवार ने आरोप लगाया है कि छीपानेर खदान पर रॉयल्टी देने के बाद ही रेत ले जाई जा रही थी. इस दौरान 10 हजार रिश्वत की मांग की गयी. लेकिन रिश्वत नहीं देने पर गाड़ी को थाने लाया गया. इस मामले को लेकर डंपर संचालक दीपेंद्र पंवार ने मुख्यमंत्री सहित जिले के प्रभारी मंत्री को भी शिकायत करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details