मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी का प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा

शुक्रवार को प्रदेश भाजपा संगठन के प्रदेश व्यापी आह्वान पर हरदा में राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर प्रदर्शन किया गया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया, साथ ही राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Jan 24, 2020, 5:43 PM IST

BJP protest against state government
भाजपा का प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

हरदा।शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी ने राजगढ़ में हुए थप्पड़ कांड को लेकर प्रदर्शन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च निकालकर कलेक्ट्रेट का घेराव किया. भाजपा प्रदेश संगठन के प्रदेश व्यापी आह्वान पर शुक्रवार को हरदा में पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल, विधायक संजय शाह और भाजपा जिला अध्यक्ष अमर सिंह मीणा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया.

भाजपा का प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन


इस दौरान भाजपा ने राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर प्रदेश सरकार के माफिया के नाम पर भेदभाव पूर्ण कार्रवाई और भाजपा कार्यकर्ताओं सहित आम नागरिकों के विरुद्ध कानून का दुरुपयोग रोकने की भी मांग की है.

भाजपा का आरोप है कि कमलनाथ सरकार में प्रशासन का दुरुपयोग किया जा रहा है. अतिक्रमण के नाम पर या कभी माफिया उन्मूलन के नाम पर सरकार अपने राजनीतिक विरोधियों को परेशान कर रही है. जनता के बीच भय का वातावरण पैदाकर भ्रष्टाचार को बढ़ाने के नए-नए तरीके निकाल रही हैं.

भाजपा ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि यदि सरकार सचमुच माफियाओं के नाम पर कार्रवाई करना चाहती है, तो प्रदेश के सारे माफियाओं की नाम की सूची सार्वजनिक की जाए. बता दें कि इस दौरान कलेक्ट्रेट की सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस बल तैनात रहा. 100 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर कलेक्ट्रेट का घेराव किया और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details