मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हरदाः लोगों ने स्थानीय समस्याओं को लेकर डिप्टी कलेक्टर श्रुति अग्रवाल को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Dec 22, 2020, 8:37 PM IST

भाजपा शासित नगर पालिका में भाजपा पार्षदों की सुनवाई नहीं हो पा रही है. हरदा नगरपालिका के वार्ड नंबर 34 के पार्षद लक्ष्मण सिटोले अपने वार्ड वासियों के साथ गंदे पानी की निकासी एवं सड़क निर्माण की समस्या को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और डिप्टी कलेक्टर श्रुति अग्रवाल को ज्ञापन सौंपकर वार्ड की समस्याओं को तत्काल हल कराए जाने की मांग की. भाजपा पार्षद सिटोले ने बीते दिन पीएसी की बैठक के दौरान भी अपने वार्ड की समस्या को लेकर अध्यक्ष और सीएमओ के समक्ष अपनी बात रखी थी.लेकिन अध्यक्ष के द्वारा पी आई सी की बैठक में शामिल मुद्दों पर ही चर्चा करने की बात को लेकर पार्षद को अलग से अपने वार्ड की समस्या बधाई आने को लेकर रोक दिया गया था.

Memorandum
ज्ञापन

हरदा। भाजपा शासित नगर पालिका में भाजपा पार्षदों की सुनवाई नहीं हो पा रही है. हरदा नगरपालिका के वार्ड नंबर 34 के पार्षद लक्ष्मण सिटोले अपने वार्ड वासियों के साथ गंदे पानी की निकासी एवं सड़क निर्माण की समस्या को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और डिप्टी कलेक्टर श्रुति अग्रवाल को ज्ञापन सौंपकर वार्ड की समस्याओं को तत्काल हल कराए जाने की मांग की. भाजपा पार्षद सिटोले ने बीते दिन पीएसी की बैठक के दौरान भी अपने वार्ड की समस्या को लेकर अध्यक्ष और सीएमओ के समक्ष अपनी बात रखी थी.लेकिन अध्यक्ष के द्वारा पी आई सी की बैठक में शामिल मुद्दों पर ही चर्चा करने की बात को लेकर पार्षद को अलग से अपने वार्ड की समस्या बधाई आने को लेकर रोक दिया गया था.

हरदा के विकास नगर में रहने वाले नागरिकों का कहना है कि वार्ड में नाली निर्माण ना होने से उनके घरों के आसपास गंदा पानी आ जाता है. जिसके चलते लोगों का रहना मुश्किल हो रहा है. वहीं वार्ड में सड़क निर्माण नहीं हो पाया है जबकि उनके द्वारा इन समस्याओं को लेकर वार्ड पार्षद सहित अधिकारियों को जान की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंप दिया गया है. लेकिन अब तक उनके वार्ड की समस्याएं हल नहीं हो पाई है.पार्षद सिटोले का कहना है कि घरों के आस पास जमा गंदे पानी से स्थानीय लोगों के स्वास्थ्य पर विपरीत असर पड़ रहा है. उन्होंने अपने वार्ड की समस्या को तत्काल हल कराए जाने की मांग की है.उधर डिप्टी कलेक्टर अग्रवाल का कहना है कि उनके द्वारा ज्ञापन मिलने के बाद तत्काल सीएमओ को वार्ड की इन समस्याओं को हल करने के लिए निर्देशित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details