मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दुर्घटना की शिकार हुई महिला पटवारी को दी गई श्रद्धांजलि

हरदा के टिमरनी में दो महिला पटवारी ज्यादा काम के चलते सड़क दुर्घटना की शिकार हो गई थी, जिसमें से निकिता अग्रवाल कि मौके पर ही मौत हो गई थी और वही गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसके चलते सिवनी मालवा तहसील में पटवारियों ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया और दो मिनिट का मौन रख श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Oct 23, 2019, 11:58 PM IST

सिवनी मालवा में किया पटवारियों ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

हरदा। जिले कि टिमरनी तहसील में पदस्थ पटवारी निकिता अग्रवाल और मोनिका पटेल, ज्यादा काम के चलते सड़क दुर्घटना की शिकार हो गई थी, जिसमें निकिता अग्रवाल की असामयिक मृत्यु हो गई और वही मोनिका पटेल गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके चलते पटवारी प्रशासन के द्वारा दिये गए कार्य से जहां आक्रोशित है वही उंक्त घटना से काफी दुखी भी है.


इसी को लेकर होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा तहसील में पटवारियों ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया और दो मिनिट का मौन रख अश्रुपूरित श्रदांजलि दी.

सिवनी मालवा में किया पटवारियों ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन


वही होशंगाबाद के द्वारा यह मांग कि गई कि पीड़ित परिवारों को राज्य शासन से आर्थिक सहायता प्रदान जाए और वही परिवार के एक सदस्यों को नोकरी भी दी जाए. वही वर्तमान समय में पटवारियों से जिस अमानवीय तरीके से कार्य लिया जा रहा है, वैसा कार्य न लिया जाय, जिससे कि पूरे समय मानसिक तनाव बना रहे.


बता दें की हरदा जिले में ड्यूटी से घर लौट रहीं दुपहिया सवार दो महिला पटवारियो को तेज गति से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी थी, जिसमें एक महिला पटवारी की मौत हो गई, वहीं दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गयी थी, जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन स्थिति गंभीर होने की वजह से उन्हे भोपाल रैफर कर दिया गया, जहां रास्ते में निकिता अग्रवाल ने दमतोड़ दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details