मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भुआणा उत्सव के समापन समारोह में पद्मश्री प्रह्लाद टिपानिया ने अपने भजनों से बांधा समां

हरदा के हंडिया में नर्मदा नदी के तट पर दो दिवसीय भुआणा उत्सव के समापन समारोह में पद्मश्री से सम्मानित प्रह्लाद टिपानिया ने संत कबीर के भजनों की प्रस्तुति दी. प्रह्लाद टिपानिया ने अपने भाजनों के माध्यम से कार्यक्रम में मौजूद लोगों को जीवन को सादगी के साथ जीने का संदेश दिया.

By

Published : Jan 16, 2020, 10:22 AM IST

Updated : Jan 16, 2020, 12:03 PM IST

padmashree-honored-prahlad-tipanya-performance-enjoyed-by-the-audience-in-harda
प्रह्लाद टिपानियां ने बांधा समां

हरदा। नर्मदा तट हंडिया पर चल रहे भुआणा उत्सव का समापन हो गया. समापन समारोह में लोगों की खूब भीड़ देखने को मिली. लोगों ने हंडिया पहुंचकर भुआणा उत्सव में होने वाली विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेकर उत्सव का आनंद उठाया. समापन समारोह में पद्मश्री प्रह्लाद टिपानिया ने अपनी प्रस्तुति दी. उन्होंने विशिष्ट शैली में संत कबीर के भजनों को प्रस्तुत किया, जिसे सुन श्रोता मंत्रमुग्ध हो गए. उन्होंने भजनों के माध्यम से लोगों को आध्यात्म के रास्ते पर चलकर और सादगी और जीवन में संयम बरतने की सीख दी.

प्रह्लाद टिपानियां ने बांधा समां

बता दें कि भुआणा उत्सव के पहले दिन कांग्रेस नेताओं ने आयोजन में मुख्यमंत्री, प्रभारी मंत्री एवं संस्कृति मंत्री का फोटो नहीं लगाने के चलते विरोध किया. विरोध जताते हुए कांग्रेस नेताओं ने कार्यक्रम को कुर्सियों के बजाय नीचे बैठकर देखा. वहीं उत्सव के समापन समारोह में कलेक्टर के साथ सभी अधिकारियों ने भी नीचे बैठकर कांग्रेस के विरोध का मौन जवाब दिया.

Last Updated : Jan 16, 2020, 12:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details