मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ज्योतिरादित्य के दलबदल से नाराज NSUI ने सिंधिया का फूंका पुतला

सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस लगातार विरोध कर रही है, इसी कड़ी में हरदा जिले में भी एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला दहन कर विरोध जताया है.

By

Published : Mar 12, 2020, 7:33 PM IST

Updated : Mar 12, 2020, 8:10 PM IST

NSUI burnt Jyotiraditya Scindia's effigy
एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का फूंका पुतला

हरदा। जिले में नेशनल स्टूडेंटस यूनियन ऑफ इंडिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के दलबदल का विरोध किया. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने नगर के शासकीय महाविद्यालय के सामने सिंधिया का पुतला फूंका और नारेबाजी की. इस दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने सिंधिया को गद्दार भी बताया. हालांकि, कोई तनावपूर्ण स्थित निर्मित न हो, इसके लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया.

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का फूंका पुतला

कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कांग्रेस पार्टी के माध्यम से सिंधिया को लगातार जीत मिली है और मंत्री पद मिले हैं, बावजूद इसके उन्होंने अपने निजी स्वार्थों को लेकर बीजेपी का दामन थामा है, जिसके चलते कांग्रेस के इमानदार कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता के साथ उन्होंने खिलवाड़ किया है.

एनएसयूआई विधानसभा के अध्यक्ष योगेश चौहान ने कहा कि हमने ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला फूंक कर विरोध जताया है और अगर भविष्य में सिंधिया हरदा आए तो एनएसयूआई के कार्यकर्ता काला झंडा दिखाकर उनका विरोध करेंगे.

Last Updated : Mar 12, 2020, 8:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details