मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पागल कुत्ते ने पांच मासूम बच्चों पर किया हमला

जिले के सुहागपुर में एक पागल कुत्ते ने पांच बच्चों पर हमला कर जख्मी कर दिया. गुस्साए ग्रामीणों ने कुत्ते को मार डाला. घायल बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By

Published : Mar 1, 2021, 10:55 PM IST

innocents in danger
संकट में मासूम

हरदा । जिले की टिमरनी तहसील के ग्राम सुहागपुर मन्याखेड़ी में एक पागल कुत्ते ने मासूम बच्चों पर हमला बोल दिया. हमले में पांच बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए. सभी बच्चों को उनके परिजन उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए. गुस्साए ग्रामीणों ने पागल कुत्ते को घेरकर मार डाला. डॉक्टर्स के मुताबिक पागल कुत्ते के काटने से जख्मी बच्चों को इंजेक्शन लगाया गया है.

पागल कुत्ते ने किया बच्चों पर हमला

सोमवार को सुहागपुर गांव में बच्चे अपने घरों के बाहर खेल रहे थे. इसी दौरान शाम करीब छह बजे चार साल के बच्चे देवा पर पागल कुत्ते ने अचानक हमला बोल दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद पागल कुत्ते ने चार और जगहों पर बच्चों पर हमला किया.

ग्रामीणों ने कुत्ते को मार डाला

पागल कुत्ते के हमले के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए. लोगों ने पागल कुत्ते को घेर कर मार डाला . घायल बच्चों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां सभी का उपचार किया जा रहा है. पागल कुत्ते ने बच्चों के चेहरे और पीठ पर हमला किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details