मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मध्यप्रदेश के गुंडे-बदमाशों को लगने लगा है कि अब उनकी सरकार आ गईः बीजेपी

कमलनाथ ने प्रमाण पत्र बांटे जाने के दौरान किसानों को संबोधित करते हुए अधिक उत्पादन को समस्या बताया था, जो किसानों के प्रति उनकी सोच को दर्शाता है. मुखमंत्री किसानों की दिन-रात की मेहनत को समस्या बता रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि कर्ज माफी के प्रमाण पत्र वितरित करने के बाद भी बैंक खातों में राशि नहीं जमा की गयी है.

By

Published : Mar 1, 2019, 11:31 PM IST

Updated : Mar 1, 2019, 11:42 PM IST

बीजेपी विधायक


हरदा। मुख्यमंत्री कमलनाथ के टिमरनी में किसानों को कर्ज माफी के प्रमाण पत्र बांटने और विकास कार्यों के भूमिपूजन को लेकर भाजपाइयों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. भाजपा विधायक कमल पटेल और भाजपा जिलाध्यक्ष अमर सिंह पटेल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा स्वीकृत किये गए विकास कार्यों का भूमिपूजन करके जनता को बहलाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि प्रमाण पत्र बांटे जाने के दौरान किसानों को संबोधित करते हुए अधिक उत्पादन को समस्या बताया था, जो किसानों के प्रति उनकी सोच को दर्शाता है. मुखमंत्री किसानों की दिन-रात की मेहनत को समस्या बता रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि कर्ज माफी के प्रमाण पत्र वितरित करने के बाद भी बैंक खातों में राशि नहीं जमा की गयी है.

बीजेपी विधायक

वहीं, सहकारी समितियों में जमा रुपयों से कर्ज माफ करने को लेकर उन्होंने कहा कि किसानों के खाते से पैसा लेने वाले कौन होते हैं. इस मामले में वे मुख्यमंत्री और अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराएंगे. पटेल ने कमलनाथ सरकार को कंगाल सरकार बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने जिले को कोई सौगात न देकर जनता को निराश किया है. बीजेपी के शासन में 15 सालों से दबे बैठे गुंडे-बदमाश कुकुरमुत्ते की तरह निकलना शुरू हो गए हैं. गुंडों को लगने लगा है कि अब उनकी सरकार आ गई है.

Last Updated : Mar 1, 2019, 11:42 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details