मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत हुआ लॉन्च, हर जिले से मिल रहीं शुभकामनाएं

ईटीवी भारत न्यूज एप लॉन्च हो गया है. ईटीवी भारत के जरिये आपको देश के सभी राज्यों की तमाम बड़ी खबरें तुरंत मिल सकेंगी. मध्य प्रदेश की सभी छोटी-बड़ी खबरों से आप अब ईटीवी भारत के जरिये अपडेट होंगे.

By

Published : Mar 21, 2019, 12:33 PM IST

ईटीवी भारत हुआ लॉन्च

हरदा। ईटीवी भारत लॉन्च हो गया है. ईटीवी भारत के जरिये आपको देश के सभी राज्यों की तमाम बड़ी खबरें तुरंत मिल सकेंगी. मध्य प्रदेश की सभी छोटी-बड़ी खबरों से आप अब ईटीवी भारत के जरिये अपडेट होंगे. जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने ईटीवी भारत को विश्वसनीयता की विशेष पहचान बताया है. ईटीवी भारत एप लॉन्च होने पर प्रदेश के सभी जिलों के लोग शुभकामनाएं दे रहे हैं.

ईटीवी भारत हुआ लॉन्च


हरदा जिले से कांग्रेस के पूर्व विधायक डाक्टर आरके दोगने ने ईटीवी भारत को बधाई देते हुए कहा कि ईटीवी नेटवर्क ने पूरी ईमानदारी से हर खबर को हम तक पहुंचाया है. नये कलेवर में इसके शुभारंभ पर ईटीवी संस्था को बहुत-बहुत बधाई देता हूं.

ईटीवी भारत हुआ लॉन्च, हर जिले से मिल रहीं शुभकामनाएं


हरदा के जिलाध्यक्ष अमर सिंह पटेल ने भी ईटीवी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि ईटीवी भारत, मध्यप्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में आमजन की आवाज बनेगा.


वहीं सिंगरौली के कलेक्टर केबीएस चौधरी ने भी ईटीवी भारत के शुभारंभ पर ढेरों बधाइयां देते हुए कहा कि लोकतंत्र में प्रेस की बड़ी भूमिका है, मैं उम्मीद करूंगा कि जनता से जुड़े सभी मुद्दों को ईटीवी भारत निष्पक्ष रूप से उन तक पहुंचाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details