मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ससुर ने बनाया अपनी बहु को हवस का शिकार, मामला दर्ज

जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में ससुर ने अपनी ही बहु के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

By

Published : Feb 9, 2021, 11:50 AM IST

Father in law raped with his daughter in law
ससुर ने किया अपनी बहु के साथ किया रेप

हरदा। जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कचनार में पवित्र रिश्ते को तार तार करने का मामला सामने आया है. जिसमें एक कलयुगी ससुर ने अपनी ही बहु के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं जब पीड़िता ने घटना की जानकारी देने की बात कही, तो ससुराल पक्ष के लोगों ने बहु को धमकी दी.

जिसके बाद परेशान पीड़िता ने अपने मायके के लोगों के साथ घटना की शिकायत बैतूल जिले के चिचोली थाने में दर्ज करवाई. पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर रहटगांव थाने भेज दी है. फिलहाल रहटगांव थाने की पुलिस ने जांच शुरु कर दी है.

वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ससुर के साथ अन्य 6 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म और धमकाने जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच कर रहे रहटगांव थाने में पदस्थ एएसआई संतोष रघुवंशी ने बताया कि ग्राम कचनार के पास बैतूल जिले के चिचोली थाना क्षेत्र निवासी देवकरण, कचनार के जंगल में अपने परिवार के साथ रहता है. जहां पर ससुर देवकरण अपने बेटे की पत्नी के साथ पिछले 7 महीनों से लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है.

पीड़िता ने अपने पति गुरुचरण को इस मामले की जानकारी दी, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नही की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details