मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन में किसानों ने दिया इतने मजदूरों को रोजगार, कृषि मंत्री ने जमकर की किसानों की तारीफ

By

Published : Apr 30, 2020, 7:12 PM IST

मध्यप्रदेश सरकार के कृषि मंत्री कमल पटेल ने प्रदेश के किसानों की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि हरदा और होशंगाबाद जिले के किसानों की कड़ी मेहनत से गेहूं और चने का रिकॉर्ड उत्पादन हुआ है.

Agriculture Minister praised farmers fiercely
कृषि मंत्री ने की किसानों की जमकर तारीफ

हरदा।मध्यप्रदेश सरकार के कृषि मंत्री कमल पटेल ने प्रदेश के किसानों की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि हरदा और होशंगाबाद जिले के किसानों की कड़ी मेहनत से गेहूं और चने का रिकॉर्ड उत्पादन हुआ है. साथ ही कहा कि पूरे प्रदेश में किसानों ने अच्छी पैदावार की है.

कृषि मंत्री ने की किसानों की जमकर तारीफ

कृषि मंत्री ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान केवल किसान ऐसा कैसा वर्ग है जिसने पूरे प्रदेश में लाखों मजदूरों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए रोजगार दिया है, साथ ही आम नागरिकों को अन्न और सब्जी दूध उपलब्ध कराया है. उन्होंने कहा कि किसानों ने इस समय देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाई है.

बता दें कि मंत्री बनने के बाद कमल पटेल पहली बार अपने गांव पर परिजनों से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मां नर्मदा और भगवान रिद्धिनाथ और सिद्धनाथ की कृपा से उन्हें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कृषि मंत्री का दायित्व सौंपा है, उन्होंने कहा कि वो किसान के बेटे हैं और किसानों को आने वाली हर समस्या को अच्छी तरह समझते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details