मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी MLA कमल पटेल के बेटे के खिलाफ SC-ST वर्ग ने खोला मोर्चा, गिरफ्तारी की मांग

सुखराम के साथ हुये विवाद के बाद एससी-एसटी वर्ग से जुड़े संगठनों ने मोर्चा खोलते हुये सुदीप द्वारा किए गये जातिसूचक शब्दों पर आपत्ति जाहिर की और उसे गिरफ्तार करने की मांग की.

By

Published : Apr 30, 2019, 5:54 PM IST

बीजेपी MLA कमल पटेल के बेटे के खिलाफ SC-ST वर्ग ने खोला मोर्चा,

हरदा। बीजेपी विधायक कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल के खिलाफ एससी-एसटी वर्ग ने मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस नेता और वकील सुखराम बामने ने सुदीप पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की है. सुखराम बामने का आरोप है कि सुदीप पटेल ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुये जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था.

बीजेपी MLA कमल पटेल के बेटे के खिलाफ SC-ST वर्ग ने खोला मोर्चा,

बीते दिन बीजेपी नेता कमल पटेल और खिरकिया जनपद उपाध्यक्ष सुदीप ने सुखराम बामने को फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी. ये विवाद एक फेसबुक पोस्ट पर हुआ था. कर्जमाफी को लेकर कांग्रेस नेता सुखराम बामने ने अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट की थी. जिसमें हरदा से बीजेपी विधायक कमल पटेल की पत्नी रेखा पटेल का नाम शामिल था. सुखराम की पोस्ट पर ऐतराज जताते हुये कमल पटेल के बेटे सुदीप ने सुखराम के साथ गाली-गलौच की थी.

विवाद के बाद सुखराम ने सिटी कोतवाली में सुदीप के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी. हालांकि वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. सुदीप पर अलग-अलग थानों में करीब 14 प्रकरण दर्ज हैं. तत्कालीन डीएम और जिला दंडाधिकारी श्रीकांत बनोठ ने जिलाबदर की कार्रवाई की थी. डीएम के जिलाबदर के आदेश पर विधायक कमल पटेल ने कोर्ट से स्टे ले लिया था. सुखराम के साथ हुये विवाद के बाद एससी-एसटी वर्ग से जुड़े संगठनों ने मोर्चा खोलते हुये सुदीप द्वारा किए गये जातिसूचक शब्दों पर आपत्ति जाहिर की और उसे गिरफ्तार करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details