मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भुआणा उत्सव को लगा राजनीति का ग्रहण, कांग्रेस ने CM और प्रभारी मंत्री की फोटो नहीं लगाने पर जताया विरोध

हरदा के मकडाई में आयोजित होने वाले भुआणा उत्सव के शुभारंभ अवसर कांग्रेस ने हंगामा खड़ा कर दिया. कांग्रेसियों ने कार्यक्रम में स्थानीय नेताओं सहित मुख्यमंत्री और प्रभारी मंत्री के फोटो नहीं लगाने और उन्हे आमंत्रित नहीं करने पर विरोध जताया.

By

Published : Jan 14, 2020, 11:43 PM IST

congress-patry-leaders-at-bhuana-utsav-opening-harda
भुआणा उत्सव को लगा राजनीति का ग्रहण

हरदा।जिले के मकडाई में दो दिवसीय भुआणा उत्सव के शुभारंभ अवसर कांग्रेसियों ने विरोध जताया. कांग्रेसियों का आरोप है कि जिला प्रशासन के द्वारा शुभारंभ कार्यक्रम बिना उन्हे आमंत्रित किए शुरु किया गया. वहीं आमंत्रण पत्र और आयोजन स्थल पर ना तो मुख्यमंत्री और ना ही जिले के प्रभारी मंत्री के फोटो लगाई गई है.

भुआणा उत्सव को लगा राजनीति का ग्रहण

कांग्रेस ने जिला प्रशासन पर जनता और सरकार के रुपयों को बर्बाद करने का आरोप लगाया है. हरदा का भुआणा उत्सव पहले ही दिन विवादों में आ गया. आयोजन के मुख्य कार्यक्रम शुरू होने के पहले कांग्रेस नेताओं इकट्ठा होकर स्थल पर पहुंचकर विरोध जताया. कांग्रेस के पूर्व विधायक दोगने का कहना है कि उनकी ही पार्टी की सरकार होने के बाबजूद प्रशासन के द्वारा स्थानीय नेताओं सहित मुख्यमंत्री और प्रभारी मंत्री के फोटो नहीं लगाकर उनके नेताओं का अपमान किया गया है. प्रशासन के द्वारा आयोजन में पूरी तरह से मनमानी की गई है, जिसको लेकर वह कलेक्टर की कार्यप्रणाली से नाराज है.

उन्होंने गांधीवादी तरीके से आयोजन का शांतिपूर्ण विरोध जताया. उन्होंने कहा कि उनका इस आयोजन से कोई लेना देना नहीं. उधर देर शाम कार्यक्रम शुरू होने के पहले ही कलेक्टर एस विश्वनाथन मकडाई से रवाना ही गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details