मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर हरदा में कांग्रेस की बैठक

By

Published : Jan 4, 2021, 9:14 PM IST

हरदा में पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर कांग्रेस की एक जिला स्तरीय बैठक का आयोजन शहर के निजी होटल में किया गया. जिसमें कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Harda
कांग्रेस की जिला स्तरीय बैठक

हरदा। पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर कांग्रेस की एक जिला स्तरीय बैठक का आयोजन हरदा की निजी होटल में किया गया. जिसमें जिले की दोनों विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व मध्य प्रदेश के सह प्रभारी सीपी मित्तल की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी की हार की वजह को लेकर अपना दर्द बयां किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि यदि पार्टी के द्वारा जमीनी स्तर से जुड़े सही व्यक्ति को टिकट दिया जाए तो निश्चित ही कांग्रेस जीत हासिल करेगी.

हरदा में कांग्रेस की बैठक

हरदा नगरपालिका के कांग्रेसी पार्षद मुन्ना पटेल ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि 'कांग्रेसियों की सद्बुद्धि के लिए एक यज्ञ कराया जाना चाहिए ताकि कांग्रेस के नेता बीजेपी से सेटिंग करना छोड़ दें.' उन्होंने कहा कि 'क्या मालूम कि भाजपा से ऐसी क्या सेटिंग रही कि हरदा नगर पालिका के चुनाव में 35 वार्डों में से मात्र 4 वार्डों में ही कांग्रेसी प्रत्याशी जीत हासिल कर पाए.' उन्होंने कहा कि जिन वार्डो में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रहते हैं उन वार्ड में भी कांग्रेस प्रत्याशी बुरी तरह से हारे हैं. वहीं कांग्रेस के नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव में भी सबसे पहले 4 कांग्रेसी पार्षदों ने ही साइन किए थे '.

कांग्रेस की जिला स्तरीय बैठक

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सीपी मित्तल ने कहा कि अब कांग्रेस में ब्लॉक और जिला स्तर से प्रत्याशियों का चयन वरिष्ठ नेताओं कार्यकर्ताओं के कहने पर किया जाएगा. उन्होंने शिवराज सरकार में हुए मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर भी कटाक्ष किया है उन्होंने कहा कि 'मंत्रिमंडल विस्तार की सबसे अधिक पीड़ा भाजपा के उन नेताओं और विधायकों की है जिन्होंने पार्टी की जीत के लिए काम किया है लेकिन अब जब मलाई खाने की बारी आई तो उनकी जगह गद्दारों को मंत्रिमंडल में स्थान दिया गया है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details