मध्य प्रदेश

madhya pradesh

किसानों से धोखा करने के लिए थूककर चाट रहे सीएम कमलनाथः बीजेपी विधायक

By

Published : Aug 22, 2019, 11:50 PM IST

हरदा। बीजेपी विधायक कमल पटेल ने कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कर्जमाफी के नाम पर सरकार थूककर चाट रही है, विधायक ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से इस्तीफा देने की मांग की है.

कर्जमाफी के नाम पर थूककर चाट रहे सीएम कलमनाथ

हरदा। बीजेपी विधायक कमल पटेल ने कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कर्जमाफी के नाम पर सरकार थूककर चाट रही है, विधायक ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से इस्तीफा देने की मांग की है. उनका कहना है कि कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चुनाव के पहले कर्ज माफी को लेकर किसानों को दो लाख रुपए तक का कर्ज माफ करने का सपना दिखाया था, लेकिन सरकार बनने के छह महीने से अधिक समय बीत जाने पर भी कर्ज माफी नहीं हुई, जबकि सरकार किसानों को कर्ज माफी का झूठा प्रमाण पत्र देते फिर रही है. कर्जमाफी के नाम पर कांग्रेस ने किसानों के साथ धोखा किया है.

कर्जमाफी के नाम पर थूककर चाट रहे सीएम कलमनाथ
विधायक पटेल के निवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कमलनाथ से इस्तीफा देने की मांग की है, उनका कहना है कि वे अब किसानों के साथ कोर्ट जाकर कमलनाथ सरकार पर कर्ज माफी योजना के नाम पर धोखाधड़ी करने के लिए 420 का मामला दर्ज कराएंगे, उनका कहना है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार बनने के कुछ ही घंटे के अंदर प्रदेश के 48 हजार किसानों का दो लाख रुपए तक का कुल 56 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ करने की बात कही थी, लेकिन सरकार ने पांच बार कर्जमाफी के नियम बदल चुकी है.अब सरकार एक नया नियम लाई है कि जिन किसानों का दो लाख रुपए से एक रुपये भी ज्यादा है, उनका कर्ज माफ नहीं होगा, जिसके चलते करीब 5 लाख किसानों के साथ छल किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details