मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पोस्टर फाड़े जाने पर भड़के बीजेपी विधायक, लोगों को धमकाते आए नजर

टिमरनी विधानसभा से बीजेपी विधायक संजय शाह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे पोस्टर फाड़े जाने से नाराज होकर लोगों को गालियां दे रहे हैं और उन्हें डंडा लेकर धमका रहे हैं.

By

Published : Nov 26, 2020, 10:55 PM IST

Updated : Nov 27, 2020, 4:11 PM IST

BJP MLA Sanjay Shah Video viral
बीजेपी विधायक संजय शाह

हरदा। टिमरनी विधानसभा से भाजपा विधायक एवं प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह के छोटे भाई विधायक संजय शाह लोगों को डंडा लेकर धमकाते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि, विधानसभा के एक गांव में उनके समर्थकों के होर्डिंग लगाए गए थे, जिसे दीपावली के पहले किसी व्यक्ति ने फाड़ दिया था. इसी पर विधायक नाराज हो गए और भड़कते हुए लोगों को देख लेने की बात करते नजर आए. इतना ही नहीं वायरल वीडियो में साफ सुनाई पड़ रहा है कि वे लोगों को अभद्र गालियां देकर धमका रहे हैं. विधायक संजय शाह का ये वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विधायक संजय शाह का वीडियो वायरल

कब का है वीडियो

वीडियोलगभग 12 से 15 दिन पुराना बताया जा रहा है. जब दिवाली के पर्व के पूर्व विधायक संजय शाह ग्राम सोनपुरा पहुंचे, इसी दौरान उन्हें गांव में बने यात्री प्रतीक्षालय पर उनकी फोटो को गांव के ही किसी व्यक्ति के द्वारा फाड़े जाने की जानकारी मिली, तो वो खुद डंडा लेकर पहुंच गए.

भाजपा विधायक संजय शाह अपने मधुर व्यवहार के लिए जाने जाते हैं. साथ ही किसी भी तरह के विवाद से हमेशा दूर रहते हैं. लेकिन वायरल वीडियो में जिस अंदाज में नजर आ रहे हैं. वो उनकी छवि के बिल्कुल विपरीत है. जिसकी पूरे शहर में जमकर चर्चा हो रही है.

नोट- ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टी नहीं करता हैं.

Last Updated : Nov 27, 2020, 4:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details