मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कचरा डालने की बात पर सफाईकर्मी के साथ मारपीट, मामला दर्ज

By

Published : Aug 27, 2020, 6:35 PM IST

हरदा में सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ अजाक थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी. पढ़िए पूरी खबर..

Scavengers sitting on strike
धरने पर बैठे सफाई कर्मचारी

हरदा। राय सिटी कॉलोनी में सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. नगर पालिका का कर्मचारी जब कचरा वाहन लेकर कॉलोनी पहुंचा तो कचरा डालने को लेकर एक स्थानीय रहवासी की उसके साथ बहस हो गई. बाद में मामला इतना बढ़ गया कि स्थानीय व्यक्ति ने कचरा वाहन चालक के साथ मारपीट कर दी.

धरने पर बैठे सफाई कर्मचारी

मारपीट से नाराज सफाई कर्मियों ने काम बंद कर दिया और थाने पहुंचकर मारपीट करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तारी करने की मांग की. बाद में सभी सफाई कर्मचारी थाने के सामने गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए.

सफाईकर्मी राजेश ने आरोप लगाया कि राय सिटी कॉलोनी में रहने वाले एएन शर्मा ऊपर से वाहन पर कचरा डालने लगा तो राजेश ने कचरा ठीक से डालने को कहा. इसी बात को लेकर विवाद खड़ा हुआ और एएन शर्मा ने उसके साथ मारपीट कर दी.

थाने के बाहर खड़े सफाई कर्मचारी

घटना के बाद सभी सफाईकर्मियों ने अजाक थाने पहुंचकर मारपीट करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने की मांग की है. मुख्य नगरपालिका अधिकारी ज्ञानेंद्र कुमार यादव ने भी थाना प्रभारी के नाम एक पत्र लिखकर सफाई कर्मी के साथ मारपीट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

मामले में डीएसपी डीएस चौहान ने बताया कि सफाईकर्मियों की शिकायत के बाद मारपीट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ अजाक थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जल्द ही उसकी गिरफ्तार की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details