मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रदूषण कम करने के लिए प्रदेश में लगेगी बैटरी से चलने वाहनों की फैक्ट्रीः पीसी शर्मा

By

Published : Nov 9, 2019, 10:42 AM IST

हरदा में जिले के मंदला गांव में आपकी सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश को प्रदूषण रहित बनाने के लिए कमलनाथ सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है.

आपकी सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम का आयोजन

हरदा। जिले के खिरकिया विकासखंड के मंदला गांव में आपकी सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार लगातार प्रदेश के विकास में लगी हुई है.

आपकी सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम का आयोजन

कार्यक्रम में पीसी शर्मा ने अधिकारियों से आगामी कार्यक्रम के लिए बुजुर्ग और दिव्यांगों को सुविधाएं देने की बात कही. उन्होंने कहा कि बुजुर्ग और दिव्यांगों को पर्याप्त सुविधाएं दी जाए. जिससे वे इस तरह के कार्यक्रमों में पहुंच सके. इसके अलावा इस तरह के लोगों को किसी प्रकार की परेशानी भी न हो इसका ध्यान भी अधिकारी और कर्मचारी को देना चाहिए.

प्रदेश को प्रदूषण रहित करने के लिए पीसी शर्मा ने कहा कि दिल्ली और लखनऊ में हालात बहुत खराब है. वहां पर पंडित मास्क लगाकर पूजा करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश को प्रदूषण से बचाने के लिए धुंआ रहित बैटरी से चलने वाले दो पहिया ओर चौपहिया वाहनों की फैक्ट्री लगाने जा रहे हैं. इसके अलावा नर्मदा नदी को नाले और सीवेज के पानी से बचाने के लिए भी कमलनाथ सरकार हर प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details