मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 14, 2020, 3:00 AM IST

ETV Bharat / state

ग्वालियरः साढ़े चार लाख की स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

ग्वालियर जिले के महाराजपुरा थान पुलिस ने भिंड के एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से करीब साढे़ चार लाख रुपए कीमत की स्मैक बरामद किया गया है

Maharajpura police arrested an accused
महाराजपुरा पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

ग्वालियर। जिले के महाराजपुरा पुलिस ने नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए भिंड के एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से करीब साढे़ चार लाख रुपए कीमत की स्मैक बरामद की गई है. आरोपी के कब्जे से एक मोटरसाइकिल और स्मैक तौलने के काम आने वाला इलेक्ट्रॉनिक तोल कांटा भी पुलिस ने बरामद किया है.

महाराजपुरा पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

दरअसल, ग्वालियर जिले के टाइगर चौक के पास दीनदयाल नगर में पुलिस का चेकिंग पॉइंट लगा हुआ था. एक काले रंग की प्लेटिना गाड़ी वहां पहुंची. गाड़ी पर कोई नंबर नहीं था. इसलिए पुलिस ने उसे पॉइंट पर रोक लिया. हालांकि युवक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस के जवानों ने उसे पकड़ लिया. तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 46 ग्राम स्मैक बरामद हुई. पूछताछ में युवक ने अपना नाम आकाश सिंह कुशवाहा बताया है.

आरोपी आकाश भिंड में कहीं से स्मैक लाता है और ग्वालियर में सप्लाई करता है. उसने सप्लायर और अपने ग्राहकों के नाम पुलिस को नहीं बताए हैं. पुलिस ने उसके खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पिछले कई दिनों से शहर में स्मैक की खेप पकड़ी जाती रही है. खास अधिकांश मामलों में भिंड का नाम प्रमुखता से सामने आया है. लेकिन पुलिस अभी तक इस रैकेट की चेन नहीं तोड़ पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details