मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

होम क्वॉरेंटाइन में रहने वाले युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

महाराजपुरा थाना क्षेत्र में हिल्स न्यू कॉलोनी स्थित किराए के मकान में एयरफोर्स में प्राइवेट बेस में फिटर का काम करने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

By

Published : May 2, 2020, 4:37 PM IST

Serious allegations against the administration
प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

ग्वालियर। जिले के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में हिल्स न्यू कॉलोनी स्थित किराए के मकान में एयरफोर्स में प्राइवेट बेस पर फिटर का काम करने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. जिसमें ग्वालियर प्रशासन ने क्वॉरेंटाइन किए जाने के साथ ही सैंपलिंग और ट्रेवल हिस्ट्री की प्रक्रिया पर सवाल खड़े किए हैं.

युवक हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला था और किराए के मकान में अकेले रह रहा था. बीते दिनों कोरोना संक्रमण की संभावना के चलते उसने स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी थी. जिसके बाद विभाग ने उसके घर पहुंचकर उसका स्वास्थ्य परीक्षण किया था और उसे 14 दिन तक घर के अंदर होम क्वॉरेंटाइन में रहने की सलाह दी थी. लेकिन इस बीच कोई ऐसा घटनाक्रम रहा जिसके चलते युवक डिप्रेशन में आया और उसने यह कदम उठा लिया. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है. ऐसे में पुलिस इस मामले में बरामद सुसाइड नोट के आधार पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details